Monday, Aug 02, 2021
-->
amy jackson topless photo shoot jsrwnt

मिलिंद सोमन के बाद एमी जैक्सन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, वायरल हुई फोटो

  • Updated on 11/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस एमी जैक्सन (amy jackson) एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। एमी इससे पहले बिना शादी के मां बनकर भी चर्चा में आईं थी। यही नहीं एमी ने कई बार बोल्ड फोटोशूट करवा कर सुर्खियां बटौरी हैं। इस बार एमी ने न्यूड फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एमी ने हाल ही में बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी ये सेमी न्यूड फोटो काफी वायरल हो रही है। एमी की इस टॉपलेस फोटो को चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैन्स भी इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसमें उनकी फिटनेस देखने लायक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एमी 2019 में 23 सितंबर को बेटे की मां बनी थी। वह अक्सर अपने मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

प्रेग्नेंसी के समय करा चुकी हैं बोल्ड फोटोशूट
इसी के साथ बता दें प्रेग्नेंसी के दौरान वे समय-समय पर अपने बेबी बंप (Baby Bump) के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं। उन्होंने अपना एक फोटोशूट भी कराया था जिसमें वो काफी बोल्ड (Bold) नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उन्होंने अपने हाथों से अपने अंग को छिपा रखा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

इसके अलावा ब्रेस्टफीड कराते हुए भी एमी जैक्सन ने नवजात बच्चे के साथ फोटो शेयर की थी। जिसमें वह अपने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए नजर आ रही थी।

पिछले 4 सालों से कर रहे डेट

जॉर्ज और एमी पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। एमी जैक्सन और जॉर्ज की पहली मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। इसके बाद दोनों का रिश्ता शुरू हुआ। जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर और एंड्रियास पैनियोतो के बेटे हैं। जॉर्ज और उनकी फैमिली हिल्टन, पार्क प्लाजा, डबल ट्री जैसे होटल्स के मालिक हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

जनवरी में किया था शादी का ऐलान
आपको बता दें कि 2019 के शुरुआत में ही एमी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करके शादी का ऐलान की दिया था। जिसके बाद इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के 8 महीने होने पर भी शादी की डेट सामने नहीं आई। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस एमी अक्षय कुमार  और रजनीकांत की फिल्म  2.0 में काम किया था जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी।

comments

.
.
.
.
.