Sunday, Nov 28, 2021
-->

जैकी चेन से मिलकर मुग्ध हो गई थीं अमायरा दस्तूर

  • Updated on 1/5/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। अमायरा दस्तूर जल्द ही जैकी चेन के साथ फिल्म ‘कुंग फू योग’ में नजर आएंगी। अमायरा का कहना है कि वह जब पहली बार जैकी चेन सी मिलीं तो मुग्ध हो गई थीं।

अमायरा ने बताया, ‘पहली बात जो मैंने उनसे कही वह ये कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और उन्होंने कहा, ‘ओह माय गॉड...’ इस शब्द ने एक सप्ताह तक उनके साथ मुझे सामान्य बनाए रखा। मैं मुग्ध थी।’ अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म में एक्शन दृश्य करने में चेन ने उनकी मदद की।

 'बाहुबली' का करना होगा और इंतजार, जानें क्यों

उन्होंने कहा, ‘यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। ऐसे में फिल्म में अधिकांश दृश्य एक्शन पर आधारित है। जब पर्र्दे पर चीजें सही नजर नहीं आती है तो मैं परेशान हो जाती हूं। मैं सही तरीके से अभिनय करने में सक्षम नहीं थी...मैं समझ नहीं पा रही थी कि मैं सही ढंग से कैसे काम करूं।’

उन्होंने कहा, ‘जैकी ने मुझे अभिनय करने में संघर्ष करते हुए देखा। उन्होंने मुझसे कहा कि एक दृश्य मेरे लिए करो और उन्होंने मुझे मेरी गलतियां बताईं। उन्होंने बताया कि मैं कहां गलती कर रही हूं। अगले दृश्य में मैंने इसे सही तरीके से किया।’

आयशा टाकिया के ससुर की विवादित टिप्पणी पर बॉलीवुड नाराज, कहा ये

अमायरा ने बताया कि जब मेरे पीठ में चोट लगी तो जैकी ने मुझे आराम करने को कहा। इस फिल्म में सोनू सूद और दिशा पटानी भी नजर आएंगे। ‘कुंग फू योग’ इस महीने चीन में प्रदर्शित होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.