Saturday, Oct 01, 2022
-->
an-unusual-love-story-showing-in-the-notebook-trailer

'नोटबुक' के ट्रेलर में दिखा एक असामान्य प्रेम कहानी

  • Updated on 2/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  नोटबुक के ट्रेलर के साथ एक दिलचस्प प्रेम कहानी प्रस्तुत करते हुए फिल्म के निर्माता बॉलीवुड की किताब में नई कहानी लिखने के लिए तैयार है। यह जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की पहली फिल्म है। इस असामान्य प्रेम कहानी ने कंटेंट संचालित फिल्मों का चलन जारी रखा है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल पैदा उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? 

#Oscar2019: लेडी गागा और ब्रैडली की परफॉर्मेंस को देख लोगों ने कहा-KISS करने वाली थीं गागा

यह फिल्म उस समय पर आधारित जब इंटरनेट और सोशल मीडिया अधिक विकसित नहीं हुआ था। इस फिल्म के जरिए नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं, एक दूसरे से जुड़े तो हुए है लेकिन अलग-अलग हैं, फिल्म में दो दिलों का सबसे गहरा रिश्ता पेश किया गया है।


'नोटबुक' को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

सलमान खान इंडस्ट्री में नए चेहरे लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं, और फिल्म नोटबुक के साथ भी दो नवोदित कलाकार अपना डेब्यू कर रहे है। फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री प्रनूतन बहल असल जिंदगी में अनुभवी अभिनेत्री नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं।

 अपनी शादी की 20वीं सालगिरह पर काजोल ने शेयर किया ये मजेदार Video

जहीर इकबाल गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से तालुख रखते है और अपना डेब्यू करने से एक कंस्ट्रक्शन व्यवसाय का प्रबंधन कर रहे थे। जहीर ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और इससे पहले बतौर असिस्टेंट काम कर चुके है।

फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितिन कक्कड़ ने किया है, जो इससे पहले कॉमेडी-ड्रामा फिल्म फिल्मिस्तान का निर्देशन कर चुके है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फिल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.