Monday, Oct 25, 2021
-->
Anand Gandhi Tumbbad completes 3 years sosnnt

”तुम्बाड" की रिलीज के तीन साल पूरे होने पर सोहम शाह ने किया साझा

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोहम शाह के लिए कुछ शानदार रिलीज के साथ साल अब तक बेहद अच्छा रहा है। अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा को बेहद पसंद किया गया है क्योंकि उन्होंने महारानी शो में अपने करियर में पहली बार राजनेता की भूमिका निभाई थी, जिससे उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थी। साथ ही, उन्होंने बिग बुल में घोटालेबाज हर्षद मेहता के भाई की भूमिका भी निभाई है। सोहम शाह उन कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड ने पिछले कुछ वर्षों में देखा है, ऐसी ही एक फिल्म तुम्बाड ने आज रिलीज के तीन साल पूरे कर लिए हैं और ऐसे में सोहम शाह ने कुछ इस तरह अपने भाव व्यक्त किये है। 

तुम्बाड के तीन साल पूरे होने के बारे में करते हुए, सोहम ने साझा किया, "मैं इस प्यारी फिल्म के लिए अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता, जिसका मैं हिस्सा था। फिल्म ने 3 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे कल ही मैं इस फ़िल्म पर काम कर रहा था। तुम्बाड सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं थी, बल्कि कला का एक महान काम था, जिसकी हमने शूटिंग के दौरान कल्पना की थी कि हम स्क्रीन पर लाने में सक्षम थे। फिल्म ने मेरे करियर को बढ़ावा देने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है, मैंने न सिर्फ  राष्ट्र में प्रशंसकों को इम्प्रेस किया, बल्कि वैश्विक मान्यता भी मिली है। मुझे अभी भी फिल्म में मेरी भूमिका के लिए प्रशंसा मिलती है। ऐसी अंतरराष्ट्रीय प्रशंसाएं हैं कि मुझे इस अद्भुत फिल्म के कारण सब कुछ मिला है जिसमें मैं काम करने के लिए आभारी हूं। " 

सोहम के टैलेंट और स्किल पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है, अभिनेता को आज तक फिल्म तुम्बाड में उनकी भूमिका के लिए बहुत सरहाया जाता है। अभिनेता ने यह सुनिश्चित किया कि वह करैक्टर में बने रहे और तुम्बाड पर काम करते हुए 6 साल तक अपने फिसिक को बनाए रखा। तुम्बाड सबसे अच्छी पीरियोडिक हॉरर फिल्म है जिसे बॉलीवुड ने हाल के दिनों में देखा है। यही वजह है कि हिट फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है। 

आइए फिल्म निर्माण के इस थ्रो-बैक वीडियो पर एक नज़र डालते है: इसके अलावा, फिल्म के 3 साल पूरे होने पर एक सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता रखी गई है और इस प्रतियोगिता के विजेताओं को विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें आकर्षक तुम्बाड मर्चेंट भी भेंट की जाएगी। 

तुम्बाड अभिनेता जल्द रीमा कागती की 'फॉलन' में नज़र आएंगे। वह श्रृंखला में पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और बारीकियों को ठीक से निभाने के लिए वह हार्डकोर ट्रेनिंग लेने के लिए तैयार हैं।

comments

.
.
.
.
.