Saturday, Jan 25, 2020
anand kumar thanks letter to hritik roshan on teachers day

आनंद कुमार ने शिक्षक दिवस के मौके पर रितिक रोशन को लिखा खत, कहा शुक्रिया

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन (Hritik roshan) ने अपनी हालिया रिलीज 'सुपर 30'में बिहारी शिक्षक आनंद कुमार (Anand kumar) की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शक और क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा गया है। शिक्षक दिवस के अवसर पर आनंद कुमार ने रितिक को धन्यवाद कहा है। फिल्म में अभिनेता ने जिस तरह किरदार को चित्रित किया है वह काबिलेतारीफ है। साथ ही फिल्म के माध्यम से वो लोगों को एक शिक्षक बनने और समाज में बदलाव लाने के लिए प्रेरणादायक साबित हुए है और इस बात से अभिभूत आनंद कुमार ने रितिक के लिए एक संदेश लिखा है।

Navodayatimes

'सुपर 30’ की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन को प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनियन से मिला आमंत्रण

आनंद कुमार ने रितिक को लिखा खत
आनंद कुमार (anand kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, "रितिक रोशन आपने 'सुपर 30' फिल्म के माध्यम से शिक्षक के संघर्ष को जन जन तक पहुंचाया है, जिससे देश के युवाओं में शिक्षक बनने के प्रति प्रबल प्यास जागी है| आज शिक्षक दिवस के अवसर पर तमाम युवाओं का स्वागत करता हूं, जो दुनिया में बड़ा बदलाव लाने के लिए शिक्षक बनने की तैयारी में लगे हैं l"

Navodayatimes

दुनिया के टॉप 5 हैंडसम पुरुषों की लिस्ट में रितिक रोशन ने हासिल किया पहला स्थान

इतनी कमाई कर चुकी है फिल्म
रितिक रोशन और 'सुपर 30' की टीम इन दिनों फिल्म की सफलता का आनंद ले रही है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है। 12 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने एक महीना पूरा कर लिया है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों का हुजूम देखने को मिला और 149 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हुई है।

'सुपर 30' से प्रेरित होकर महाराष्ट्र सरकार ने आदिवासी छात्रों के लिए बनाई 'सुपर 50' योजना

फिल्म की प्रेरणादायक कहानी को ध्यान में रखते हुए इसे राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों की सरकार ने टैक्स फ्री घोषित किया था। सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो हर साल आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए 30 छात्रों के सुपर 30 बैच को प्रशिक्षित करते है। विकास बहल द्वारा निर्देशित सुपर 30 में रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर के साथ नंदीश संधू, पंकज त्रिपाठी सहायक भूमिका निभा रहे है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.