Tuesday, Nov 30, 2021
-->
anand l rai inspired by akshay kumar sosnnt

अक्षय कुमार के साथ काम करके Inspire हुए आनंद एल राय

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अतरंगी रे ने हाई गियर में किक स्टार्ट किया है और शीर्ष चार्ट पर होने का प्रेडिकेशन किया गया है, क्रिसमस के आते हैं। 24 दिसंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रचने के लिए तैयार है तो रिलीज होने वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। 

मास्टर कहानीकार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में है। दरअसल, मास्टर स्टोरीटेलर रक्षा बंधन में एक बार फिर मेगास्टार अक्षय कुमार के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी के बीच एक महान रचनात्मक तालमेल दिखाई दे रहा है। 

मेगास्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, "अक्षय कुमार की सादगी बहुत आकर्षक है। उनकी प्रामाणिकता और ईमानदारी मुझे एक निर्देशक के रूप में प्रेरित करती है।"  गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

comments

.
.
.
.
.