Saturday, Dec 03, 2022
-->
Anandi Baa aur Emily lead actress Jazzy Ballerini sidhu moose wala connection sosnnt

'आनंदीबा और एमिली' की लीड अभिनेत्री का सिद्धू मूसेवाला के साथ क्या है कनेक्शन

  • Updated on 6/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस ने अपने अपकमिंग शो 'आनंदीबा और एमिली' के लॉन्च की घोषणा कर दी है। शो की अनूठी और रचनात्मक अवधारणा निश्चित रूप से दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। टीवी के चर्चित नाम अभिनेत्री कंचन, मिश्कत वर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ और कोई और नहीं बल्कि टैलेंटेड जैज़ी बैलेरीनी नज़र आएंगी, जिनका दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के साथ एक स्ट्रांग कनेक्शन है तो आइए जानते हैं कि वो कनेक्शन क्या है।

बता दें कि जैज़ी बैलेरीनी कई अलग-अलग देशों में रह चुकी हैं, उन्हें इस दौरान लोगों से बहुत प्यार मिला यही कारण है कि उन्हें इस यात्रा के दौरान विभिन्न संस्कृतियों के बारे में जानने की जिज्ञासा भी जागी। एक चीज जिसने उन्हें भारत की ओर अधिक आकर्षित किया वह थी बॉलीवुड और अभिनय कला। इसलिए तो साल 2019 में सिद्धू मूसेवाला की पंजाबी फिल्म 'तेरी मेरी जोड़ी' से उन्होंने अपने सफल अभिनय करियर की शुरुआत की और यही बात सिद्धू मूसेवाला और जैज़ी के स्ट्रांग दर्शाती है। 

सिद्धू मूसेवाला के साथ काम करने को लेकर अपने आपको लकी मानने वाली जैज़ी बैलेरिनी,  बताती हैं "सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात थी। यह भारत में मेरा दूसरा मौका था इसलिए मुझे यहां के सेलिब्रिटीज को लेकर इतनी समझ नहीं थी, लेकिन भारत में रहने के तुरंत बाद मैं मुझे यह एहसास हुआ कि वे इस देश के लिए एक लीजेंड थे। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मैं प्रार्थना करुँगी की भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" फिल्म और अभिनय के प्रति और खासकर भारतीय सिनेमा के बारे में जैज़ी के जुनून को बहुत लोग नहीं जानते हैं। ऐसे में सिद्धू मूसेवाला की फिल्म ने जैज़ी को एक बड़ा ब्रेक दिया और जैज़ी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना पैर जमा लिया।

उनका यह नया शो 'आनंदीबा और एमिली' गुजरात के छोटे से शहर और वहां के साधारण और पारंपरिक लोगों की आजीविका से लोगों को अवगत कराएगा, जो एक विदेशी 'बहू' के घर में आ जाने से बिलकुल हिल जाते हैं! क्या होगा जब एक पारंपरिक 'सास' और 'विदेशी बहू' जब एक-दुसरे के सामने आएंगी! क्या एमिली अपनी सास का दिल जीत पाएंगी ? यह जानने के लिए देखें, 'आनंदीबा और एमिली' इस 4 जुलाई से, सोमवार से शनिवार, शाम 6.30 बजे, केवल स्टार प्लस पर!

comments

.
.
.
.
.