Friday, May 20, 2022
-->
Ananya Birla releases the video of her much awaited track

अनन्या बिड़ला ने अपने बहुप्रतीक्षित ट्रैक 'व्हेन आई एम अलोन' का वीडियो किया रिलीज

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी पीढ़ी की एक सफल संगीत कलाकार, अनन्या बिड़ला का बहुप्रतीक्षित ट्रैक 'व्हेन आई एम अलोन' का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया है। यह 'हिंदुस्तानी वे' की भारी सफलता के बाद उनका यह नया प्रोजेक्ट है, जो कि एआर रहमान के साथ उनका पहला सहयोग था और यह भारत में खेलों के लिए एक एंथम बन गया। 

'व्हेन आई एम अलोन' में बताया गया है कि कैसे कुछ चीज़ें आकार लेती हैं और उनमें से कुछ चीजें अपने आप घट जाती हैं। एक रिफ्लेक्टिव ट्रैक, यह सेल्फ लव के बारे में है और कैसे अनुभव किसी व्यक्ति को विकसित करने और परिप्रेक्ष्य को बदलने का कारण बन सकता है। वीडियो अनन्या द्वारा निर्देशित है और उनके जीवन के क्षणों को कैप्चर करता है जैसे वे हैं। प्रासंगिक, वास्तविक और ईमानदार, यह ट्रैक हमारे वर्तमान समय के लिए विशेष रूप से प्रासंगिक है क्योंकि दुनिया महामारी से जूझ रही है। 

अनन्या बिड़ला कहती हैं, "मैंने 'व्हेन आई एम अलोन' में अपने बारे में जितना हो सकता है, कहने की कोशिश की है, जैसे कि मैं कहाँ पैदा हुई थी, मैं अपनी पहली डेट पर कहाँ गई थी और अन्य चीजें जिन्होंने मुझे खुद का बहुत खोए बिना आकार दिया है। मैं इस म्यूजिक वीडियो को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और मैं इसे सभी को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूँ।" 

दिलचस्प बात यह है कि मल्टी-टैलेंटेड कलाकार ने 'व्हेन आई एम अलोन' के म्यूजिक वीडियो को खुद लिखा और निर्देशित किया है।  यह गीत अपनी घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहले से ही चर्चा का विषय हुआ था और अब संगीत प्रेमियों के लिए रिलीज़ हो चुका है।

 

comments

.
.
.
.
.