Tuesday, Aug 16, 2022
-->
ananya panday and vijay deverakonda starer film liger first glimpse sosnnt

विजय देवरकोंडा की 'Liger' को लेकर हुई बड़ी अनाउंसमेंट, साल के आखिरी दिन होगा धमाल

  • Updated on 12/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अन्नया पांडे (ananya pandey) स्टारर फिल्म 'लाइजर' (Liger) पिछले संब समय से चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब साल के आखिरी दिन पर फिल्म की पहली झलक दिखाई जाएगी। 

इस दिन देखने को मिलेगी अन्नया पांडे की Liger की पहली झलक
जी हां, कुछ देर पहले करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक वीडियो क्लिप के जरिए यह जानकारी दी है 31 दिसंबर को 'लाइजर' की पहली झलक सामने आई है। 

बता दें कि फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बताया गया है। वहीं 25 अगस्त 2022 को फिल्म रिलीज होगी। मेकर्स ने बताया कि वे लाइजर को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को पुरी जगंनाध डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि फिल्म में विजय एक बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसे देखना बेहद रोमांचक होगा। वहीं फिल्म का नाम पहले फायटर रखा गया था। वहीं करण जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.