Monday, Jan 27, 2020
ananya panday trolled sharing picture in sugarcane farm

गन्ने के खेत में पहुंची अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, यूजर्स ने कहा- Hey Struggler

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (ananya panday) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर (ishaan khatter) भी हैं। वहीं हाल ही में अन्नया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अन्नया गन्ने के खेत में खड़ी हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए अन्नया  ने लिखा है- पलट, डीडीएलजे मोमेंट। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on Jan 13, 2020 at 3:46am PST

सोशल मीडिया पर अन्नया हो रही ट्रोल
इसी बीच अब उन्हें इस तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- बहुत ज्यादा स्ट्रगल। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- गन्ने के खेत में। वहीं एक और ने लिखा- दीदी को खुद पैदल चल के खेती बाड़ी करना पड़ा।

नेपोटिजम को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अन्नया को दिया था करारा जवाब
वहीं कुछ दिन पहले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अन्नया पांडे (ananya pandey) को करारा जवाब दिया था। वहीं इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। 

'पति पत्नी और वो' की स्टारकास्ट के साथ हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप, देखें Video

ये था पूरा मामला
दरअसल, एक इंटव्यू के दौरान अन्नया ने नेपोटिजम को लेकर कहा था कि 'मैं इस बात को नहीं नकार सकती कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं लेकिन मेरे पिता ने कड़ी मेहनत की है। जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी। क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है। मुझे मौका मिलेगा तो मैं जरूर लूंगी। मेरे पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया।

Video: नेपोटिजम को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अन्नया को दिया करारा जवाब, जमकर हो रही वाहवाही

उन्हें कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया। सबकी अपनी जर्नी है। वहीं अनन्या जैसे ही यह बात कहती हैं सिद्धांत कह देते हैं कि सबकी अपनी जर्नी है, फर्क केवल इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है।' 

इस फिल्म में ईशान के साथ करेंगी रोमांस
अन्नया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी। फिल्म में वह ईशान के साथ रोमांस करती हुईं नजर आने वाली हैं। 

वहीं न्यू इयर के खास मौके पर ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में ईशान और अन्नया दोनों एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on Dec 31, 2019 at 10:42pm PST

बता दें फिल्म 'खाली पीली' (khaali peeli) की शूटिंग सितंबर में शुरु हो चुकि है। फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.