Thursday, Oct 06, 2022
-->
ananya pandey is ishaan khatter favourite yoga partner sosnnt

ईशान खट्टर ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना Favourite योगा पार्टनर, डेटिंग की हैं खबरें

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/नई दिल्ली। साल 2020 में आई फिल्म 'खाली पीली' (khaali peeli) में साथ काम करने के बाद ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अन्नया पांडे (Ananya Panday) के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जा चुका है। 

Liger को लेकर सामने आई ये खास खबर, Vijay Deverakonda का दिखा दमदार लुक

ईशान की फेवरेट योगा पार्टनर हैं अन्नया पांडे
कुछ दिन पहले ही दोनों मालदीव में छुट्टियां मनाने भी गए थे जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुईं। ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया और फैन्स में तेजी से जोड़ पकड़ रही हैं। वहीं एक बार फिर दोनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था जहां उनके चाहने वालों ने अपने चहेते स्टार से तरह-तरह के सलाव पूछे।

इसी बीच किसी एक फैन ने उनके फेवरेट योगा पार्टनर के बारे में पूछा तो ईशान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड अन्नया पांडे का नाम लिया। उन्होंने अन्नया के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वह उनकी फेवरेट योगा पार्टनर हैं।

अन्नया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म 'लाइजर' (Liger) में नजर आने वाली हैं जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा अन्नया शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के गली बॉय यानी कि सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

comments

.
.
.
.
.