Thursday, Oct 06, 2022
-->
ananya-pandey-james-mcvay-will-raise-social-media-bullying-topic-on-so-positive-aljwnt

'सो पॉजिटिव' के मंच पर लाइव होंगे अनन्या और जेम्स मैकवे, उठाएंगे एक गंभीर मुद्दा!

  • Updated on 5/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय वेंचर में, युवा आइकॉन अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और अंतर्राष्ट्रीय गायक व 'द वैम्प्स' के गिटारवादक जेम्स मैकवे जल्द सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए अभिनेत्री के मंच 'सो पॉजिटिव' (So Positive) पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं। लाइव सत्र का आयोजन 8 मई, 2020 में शाम 7 बजे किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्ध ब्रिटिश बैंड 'द वैम्प्स' के प्रमुख गिटारवादक जेम्स मैकवे, दुनियाभर में सोशल मीडिया पर सकारात्मकता फैलाने के लिए जाने जाते हैं। अनन्या पांडे और जेम्स मैकवे, दोनों का एक साथ आना एक ऐसे सहयोग को चिह्नित करता है जो भाषा और सीमा के उस पार जाकर, इस मुद्दे के प्रति अधिक जागरूकता फैलाने के लिए तैयार हैं। आंकड़े इस बात का प्रमाण हैं कि इस डिजिटल युग में युवक और बच्चे किस तरह सबसे अधिक प्रभावित होते हैं। दुनिया भर में आबादी के लिए सुलभ प्लेटफार्म की संख्या हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है। यह सहयोग इस मुद्दे को हाईलाइट करने और सोशल मीडिया बुलिंग से निपटने में व्यक्तियों की मदद करेगा।

लॉकडाउन में चुनाव लड़ती नजर आई राम जी की सीता, फोटो शेयर कर बताया सच!

जेम्स मैकवे का ये है कहना
अपने अनुभव को साझा करते हुए जेम्स मैकवे कहते हैं, 'महामारी के इस कठिन समय के दौरान, हम पहले से कहीं अधिक सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। जब मैं बुलिंग से गुजर रहा था तो मैंने अलग-थलग और अकेला महसूस किया। इसके बावजूद कि आप कहां रहते हैं या आपका बैकग्राउंड क्या है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप कभी भी अकेले नहीं हैं। लाखों अन्य भी एक ऐसे ही दर्दनाक अनुभव से गुजर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि हम बातचीत को आगे बढ़ाते हुए, बुलिंग को खत्म करने की लड़ाई में शामिल हो सकते हैं। मैं 'सो पॉजिटिव' के मंच पर अनन्या से बातचीत करने और उनके अनुभवों के बारे में जानने के लिए उत्साहित हूं।'

क्या सच में Good News देने वाली हैं दीपिका, फैन ने कहा- भैया भाभी बालक कर रहे हैं...

अनन्या ने कही ये बात
अनन्या पांडे लिखती हैं, 'सोशल मीडिया बुलिंग एक ऐसी बुराई है जिसका सामना लोग रोजाना कई प्लेटफॉर्म पर करते हैं। मुझे खुशी है कि जेम्स मैकवे और मैं इस बुराई को अपने छोटे तरीके से मिलकर लड़ेंगे। दुनिया इस वक्त एक मुश्किल समय से गुजर रही है और यह पहले से भी ज्यादा सकारात्मकता फैलाने का वक्त है। 'सो पॉजिटिव' अलग-अलग तरीकों से जागरूकता पैदा कर रहा है और हमारा उद्देश्य सकारात्मकता फैलाकर सोशल मीडिया बुलिंग की नकारात्मकता को काटना है। मैं वास्तव में जेम्स के साथ इस व्यावहारिक बातचीत का इंतजार कर रही हूं।'

अब रिएलिटी शो ‘घर घर सिंगर’ में पार्टिसिपेट फ्रॉम होम, सोनू, टोनी और नेहा कक्कड़ बनेंगे जज

क्या है 'सो पॉजिटिव'
'सो पॉजिटिव' अनन्या द्वारा शुरू की गई एक समाजिक पहल है। इस पहल का उद्देश्य सोशल मीडिया बुलिंग के बारे में जागरूकता पैदा करना और फैलाना है। इसका मुख्य फोकस लोगों को इस तथ्य से अवगत करवाना है कि यह मुद्दा मौजूद है और समाज में बहुत प्रचलित है। साथ ही, इससे निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाना बेहद महत्वपूर्ण है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.