Monday, Nov 18, 2019
ananya pandey said that her father is tony stark and got trolled in response

चंकी पांडे को अन्नया ने बताया 'एवेंजर्स' का हीरो, सोशल मीडिया पर हो रही इस तरह ट्रोल

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' (student of the year 2) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अन्नया पांडे (ananya pandey) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति,पत्नी और वो' (pati patni aur woh) को लेकर चर्चा  में बनी हुई है। वहीं हाल ही में अन्नया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर में उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) और डायरेक्टर फराह खान (farah khan) भी हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए अन्नया ने लिखा है- टोनी स्टार्क और दुनिया की सबसे हॉट प्रिसिंपल के साथ फोटो। धन्यवाद। 

इस कारण अनन्या हो रही हैं ट्रोल
बता दें टोनी स्टार्क हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स' का एक कैरेक्टर है। इस रोल को एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने फिल्म में निभाया है।  इसी वजह से  चंकी पांडे की रॉबर्ट डॉनी जूनियर से तुलना होने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अनन्या को काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक के किरदार से नाखुश दिखे फैंस, बन रहे हैं ये मजेदार memes

साथ काम करते नजर आ सकते हैं अन्नया पांडे और फराह खान
अनन्या पांडे ने एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'हम आपसे प्यार करते हैं मेरी अगले डायरेक्टर।' इससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अन्नया पांडे और फराह खान साथ नजर आ सकते हैं।

इस एक्ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं फराह खान, शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

कुछ ऐसा है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का ट्रेलर
ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में इन तीनों की कहानी आपको खूब हंसाएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन पति के किरदार में हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर उनकी धर्म पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। तो वहीं अन्नया पांडे वो की भूमिका निभा रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 

Video: कार्तिक ने जमकर बनाया मजाक, अन्नया ने कहा- मूछें नोंच लूंगी

ऐसी है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की कहानी
कानपुर के रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) एक सीधे-साधे पति होते हैं जोकि अपनी पत्नी (भूमि पेडनेकर) से बेहद प्यार करते हैं। वहीं दोनों की शादीशुदा लाइफ बिल्कुल सही चल रही होती है लेकिन अचानक उनकी लाइफ में एक भूचाल आता है जिसका नाम तपस्सया (अन्नया पांडे) होता है। जी हां, सीधे साधे चिंटू त्यागी तपस्सया की खूसबू में खो जोते हैं। ऐसे में चिंटू त्यागी घर वाली और बाहर वाली के चक्कर में इस कदर फंस जाते हैं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें आनी शुरु हो जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.