Saturday, Jan 22, 2022
-->
ananya pandey says deepika padukone is my favourite actress sosnnt

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं...

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं शाहरुख खान (shahrukh khan) के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली दीपिका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

'रामलीला', 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली दीपिका हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की एक मजबूत अभिनेत्री के तौर पर मानी जाती हैं। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो दीपिका को बेहद पसंद भी करते हैं। 

Hot एंड Sexy दिखने वाली दीपिका पादुकोण पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, पढ़ें कुछ अनसुने किस्से

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस हैं दीपिका की सबसे बड़ी FAN
इनमें से एक नाम अन्नया पांडे (ananya pandey) का भी शामिल है। हाल ही में अन्नया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि दीपिका उनकी 'स्वीटहार्ट' हैं। बता दें कि दोनों बहुत जल्द एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं अन्नया से जब पूछा गया कि क्या वह इतनी बड़ा स्टार के साथ काम करने से डर तो नहीं रहीं। तो अन्नया ने कहती हैं कि 'बिल्कुल भी नहीं। वह बहुत प्यारी हैं। दीपिका जितनी खूबसूरत बाहर से हैं उससे कई ज्यादा सुंदर वह अंदर से हैं।' 

Ananya Panday excited to work with Deepika Padukone - Movies News

अन्नया आगे कहती हैं कि 'वह सभी का ख्याल रखती हैं। हम दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वह मेरी बहन जैसी हैं। हमने साथ में वर्कशॉप भी किया है। दीपिका ने हम सभी को सेट पर काफी सहज महसूस करवाया है।' बता दें कि दोनों शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में इनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आएंगे जो 12 फरवरी, 2021 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। इसके अलावा, अभिनेत्री रणवीर सिंह के साथ 83 और एक अन्य प्रोजेक्ट इंटर्न में नजर आएंगी, जिसे हाल ही में घोषित किया गया था।  

दीपिका फैंस के लिए आई Good News! धूम 4 में विलेन का किरदार निभा सकती हैं दीपिका पादुकोण

वहीं बता दें कि दीपिका ने नए साल पर अपने फैंस को झटका दे दिया है। अचानक दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट, टि्वटर हैंडल और फेसबुक अकाउंट से सारी तस्वीरों को गायब देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान-परेशान हो गए थें जिसके बाद से ये कयास लगाया जाने लगा कि किसी ने एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया है। 

जिसके बाद इस बात का खुलासा हो गया कि दीपिका ने खुद सभी फोटोज अपने अकाउंट से डिलीट किए हैं। 1 जनवरी को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को नए वर्ष की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दीं। इस क्लिप में दीपिका ने बताया कि उन्होंने अपना एक ऑडियो डायरी शुरु किया है जिसमें वह अपनी भावनाएं और विचार शेयर कर रही हैं।

दीपिका आगे कहती हैं कि 'मुझे पता है साल 2020 सभी के लिए बहुत बुरा साबित हुआ है। मैं इक साल की शुरुआत पर सभी को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देना चाहती हूं। यह साल सभी के लिए खुशनुमा साबित हो। हैप्पी न्यू इयर।' हालांकि, इस दौरान दीपिका ने इस बात का जिक्र तक नहीं किया कि आखिरी क्यों उन्होंने अपनी तस्वीरें डिलीट की हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा 

दीपिका पादुकोण ने बदला अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम, ये है वजह! 

दीपिका की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन, फिर बुलाया पूछताछ के लिए 

दीपिका पादुकोण की मैनेजर की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित 

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी 

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल 

NCB ने कोर्ट से कहा- सुनवाई होने तक दीपिका पादुकोण की मैनेजर पर नहीं करेंगे कार्रवाई

दीपिका पादुकोण बनी भारत की सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी 

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और मनीष पॉल TIARA रिपोर्ट मे चमके

ड्रग केस में पूछताछ के बाद सामने आई दीपिका पादुकोण की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट, हो रही वायरल

comments

.
.
.
.
.