Wednesday, Jun 29, 2022
-->
ananya pandey to collaborate with farah khan for her next film

इस एक्ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं फराह खान, शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

  • Updated on 11/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (ananya pandey) अपनी आगामी फिल्म 'पति , पत्नी और वो' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं हाल ही में अन्नया के फैंस के लिए एक और खुशी की बात सामने आई है। उन्होंने अपने फैंस को अपनी एक और फिल्म का इशारा दे दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pati Patni Aur Woes They killed it today 👌🏻👌🏻n i nearly Killed THEM !!

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Nov 3, 2019 at 3:57am PST

हाल ही में फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। फराह की इस तस्वीर में उनके साथ 'पति , पत्नी और वो' के तीनों किरदार कार्तिक आर्यन (kartik aaryan), अन्नया पांडे (ananya pandey) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) हैं।

anany

साथ काम करते नजर आ सकते हैं अन्नया पांडे और फराह खान
इस पर रिप्लाई में अनन्या पांडे ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'हम आपसे प्यार करते हैं मेरी अगले डायरेक्टर।' इससे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अन्नया पांडे और फराह खान साथ नजर आ सकते हैं।

'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक के किरदार से नाखुश दिखे फैंस, बन रहे हैं ये मजेदार memes

कुछ ऐसा है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का ट्रेलर
ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में इन तीनों की कहानी आपको खूब हंसाएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन पति के किरदार में हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर उनकी धर्म पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। तो वहीं अन्नया पांडे वो की भूमिका निभा रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 

Video: कार्तिक ने जमकर बनाया मजाक, अन्नया ने कहा- मूछें नोंच लूंगी

ऐसी है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की कहानी
कानपुर के रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) एक सीधे-साधे पति होते हैं जोकि अपनी पत्नी (भूमि पेडनेकर) से बेहद प्यार करते हैं। वहीं दोनों की शादीशुदा लाइफ बिल्कुल सही चल रही होती है लेकिन अचानक उनकी लाइफ में एक भूचाल आता है जिसका नाम तपस्सया (अन्नया पांडे) होता है। जी हां, सीधे साधे चिंटू त्यागी तपस्सया की खूसबू में खो जोते हैं। ऐसे में चिंटू त्यागी घर वाली और बाहर वाली के चक्कर में इस कदर फंस जाते हैं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें आनी शुरु हो जाती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.