Friday, Jan 28, 2022
-->
angad bedi reunites with daughter mehr after recovering from covid sosnnt

Angad Bedi ने दी कोरोना को मात, पापा को देख गले से लिपट गई बेटी मेहर, Video वायरल

  • Updated on 5/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी (angad bedi) कुछ दिन पहले कोरोना के चपेट में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। वहीं 16 दिन बाद उनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गया है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। वहीं इतने दिनों बाद जब वह अपनी बेटी मेहर (Mehr) से मिले तो नजारा देखने लायक था। 

संदीपा धर ने अंगद बेदी पर बंदूक तानते हुए कहा- केवल उन्हें गोली मार सकती हूं

पापा को देख बेटी मेहर ने लगाया लगे
दरअसल, हाल ही में अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां अंगद को देखते ही छोटी सी मेहर दौड़कर अपने पिता को गले लगा लेती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि '16 दिनों तक खुद को आईसोलेट करने के बाद मैंने कोरोना को मात दे दी है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में मुझे ये एहसास हुआ कि परिवार से बढ़कर इस दुनिया में कोई नहीं है। इतने दिनों बाद मेहर और नेहा से मिलकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। अब हम फिर से एक हो गए हैं।' वीडियो में दोनों एक-दूसरे को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं लोगों को भी बेटी-पिता का यह अटूट प्यार खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि अंगद और नेहा धूपिया ने चोरी-छुपके शादी कर सभी को चौंका दिया था। वहीं शादी से पहले नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी काफी जोर- शोर पर थी। शुरुआत में यह दोनों इन बातों को अफवाह बताते हुए दिखे। लेकिन बाद में सोशल मीडिया के जरिये घर में नन्हे मेहमान के होने की जानकारी दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.