Friday, May 20, 2022
-->
anil kapoor apologises after air force objects to netflix trailer jsrwnt

अनिल कपूर ने एयरर्फोस से मांगी माफी, कहा- अनजाने में आहत करने के लिए माफी मांगता हूं

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपकमिंग नेटफ्ल‍िक्स शो 'AK vs Ak' को लेकर काफी विवाद चल रहा है। इस शो के ट्रेलर में अनिल कपूर (anil kapoor) एयरर्फोस यूनिफॉर्म में अनुराग कश्यप (anurag kashyap) को आपत्त‍िजनक शब्द कह रहे हैं। इसमें एयरर्फोस अधिकारी बने अनिल कपूर को जिस तरह दिखाया गया है उसपर वायुसेना ने आपत्ति जताई थी। जिसमें कहा गया कि फिल्म से इस तरह का सीन तुरंत हटना चाहिए।

अब इस पर अन‍िल कपूर और नेटफ्लिक्स ने वायुसेना से माफी मांगी है। एक वीड‍ियो शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कहा - 'मेरी नई फिल्म 'AK vs Ak' के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। यह सब अनजाने में हुआ, मैं लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगना चाहता हूं'। 

वहीं नेटफ्ल‍िक्स ने भी ट्व‍ीट कर लिखा- 'आदरणीय @IAF_MCC हम किसी भी तरीके से कभी भी सशस्त्र बल का अनादर नहीं करना चाहते हैं। 'AK vs AK' ऐसी फिल्म है ज‍िसमें अन‍िल कपूर और उनके को-स्टार्स बतौर एक्टर्स अपना किरदार निभा रहे हैं'।

गौरतलब है कि अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स पर AK Vs AK रिलीज होने वाली है। इसमें अनुराग और अनिल के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी। सोशल मीडिया पर ये ट्विटर वॉर भी AK Vs AK के प्रमोशन का हिस्सा बताया जा रहा है।

धोनी की पत्नी ने बाघ के बच्चे को पिलाया दूध और मगरमच्छ को खिलाया खाना, वायरल हुआ Video

पहले भी हो चुका है ऐसा 
बताते चले कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। एकता कपूर निर्मित एक वेब शो में सेना की वर्दी पहने एक्टर के साथ कुछ गलत दिखाया गया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। हालांकि लोगों ने इसे एक पब्लिकस्टंट माना गया था। इस बार भी अनुराग कश्यप की इस सीरीज को लेकर भी यही कहा जा रहा है। 

इस थ्रिलर वेब सीरीज से Digital Debut करने जा रहे हैं शाहिद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 
इस सीरीज को लेकर आपने ट्विटर पर देखा होगा कि अनुराग और अनिल के बीच बहस और जवाबी भिड़त देखी जा रही है।अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने एक दूसरे के करियर का मजाक उड़ाते हुए तंज कसे। वो भी एक बार नहीं कई बार। दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते देखे गए हैं। जैसे- अनुराग ने अनिल से कहा, 'सर हर 40 साल पुरानी गाड़ी को विंटेज नहीं कहते, कुछ को खटारा भी कहते हैं।  #retirementcalling , इसका मजेदार जवाब देते हुए अनिल ने कहा, 'अबे मेरी गाड़ी 40 साली चली तो चली, तेरी तो अब तक गैरेज से ही नहीं निकली है।  #thenationhasspoken

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी खबरें...

-बॉलीवुड को ठहराया जा रहा है सुशांत की मौत का जिम्मेदार, शेखर कपूर ने कहा- मैं जानता हूं कौन है... 

-Mr. India के सीक्वल पर जावेद अख्तर ने शेखर कपूर पर बोला हमला, कहा- आइडिया मैंने दिया था 

-'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- एक बार मेरे पापा से पूछ तो लेते

-'सुपर 30' को देखने के बाद भावुक हुए शेखर कपूर, इमोशनल ट्वीट किया शेयर 

-इमरजेंसी को लेकर शेखर कपूर ने पीएम मोदी से कहा 'अंकल देव आनंद ने भी किया था विरोध'

-सरकार की 'दीया जलाओ कैंपेन' के समर्थन में उतरे ये दो मशहूर सितारे, पीएम मोदी ने किया शुक्रिया

-Kedarnath के 2 साल पूरे होने पर भावुक हुए डायरेक्टर, सुशांत ने मजदूरों जैसी की थी मेहनत 

-IMDb की इस लिस्‍ट में नंबर 1 बनीं Dil Bechara की एक्ट्रेस, दीपिका, आलिया को दिखाया ठेंगा

-सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके आखिरी मैसेज से ही समझ में आ गया था कि...

-सुशांत को न्याय ना मिल पाने पर नाराज हैं शेखर सुमन, कहा- 'नहीं मनाऊंगा जन्मदिन...'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.