अनिल कपूर ने श्रीदेवी की प्यारी यादें शेयर करते हुए किया उनका शुक्रिया

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी भले ही दुनिया छोड़ कर चली गई हों लेकिन आज भी उनका जिक्र हर जगह होता है।आज भी वे सभी के दिलों में अमर हैं, आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। हाल ही में डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में गेस्ट बनकर आए अनिल कपूर ने अपनी भाभी श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी तारीफें की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on Feb 28, 2018 at 6:18am PST

उन्होंने बताया कि 'मैं श्रीदेवी की एक कलाकार के तौर पर बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और मेरे करियर में श्रीदेवी का एक बहुत बड़ा योगदान रहा। मैं जब भी उनसे मिलता था उनके पैर छूकर उन्हें सम्मान देता था।'

अनिल कपूर ने आगे कहा कि 'उनके पर्दे पर आते ही जादू छा जाता था। हमें उन्हें दुख के साथ नहीं बल्कि उनके बेहतरीन काम, प्यार और उनके योगदान के लिए याद करना चाहिए।' 

Exclusive Interview: कुदरत के कहर में मोहब्बत की कहानी ‘केदारनाथ’

बता दें कि अनिक कपूर और श्रीदेवी ने साथ ने कई हिट फिल्में दी हैं, उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर हमेशा सहराया गया है फिर चाहे बात फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की करें या 'जुदाई' की। दोनों ने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में साथ में काम किया है।

वहीं श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है जोकि बॉक्स आॅफिस पर हिट साबित हुई। जिसके बाद जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने की भी खबरें आ रही हैं। 

गायक मीका सिंह पर दुबई में लगा सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप, हुए गिरफ्तार
 
श्रीदेवी से जुड़े हम आपको खास बात बता दें कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी नजर आएंगी। श्रीदेवी किसी एक गाने में शाहरुख के साथ डांस करती हुई दिखेंगी। इस गाने में श्रीदेवी के अलावा करिशमा कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल होंगे। वहीं शाहरूख नहीं चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले यह स्पेशल गाना दर्शकों के सामने आए। वह इस ट्रैक को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं। बता दें कि श्रीदेवी का निधन इस साल 24 फरवरी को दुबई में हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.