Tuesday, Dec 06, 2022
-->
anil kapoor remembers lata mangeshkar on her birth anniversary

अनिल कपूर ने स्वर्गीय लता मंगेशकर को उनकी 93वीं Birth Anniversary पर दी श्रद्धांजलि

  • Updated on 9/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वर्गीय लता मंगेशकर की 93 वीं वर्षगांठ पर, अभिनेता अनिल कपूर ने दिग्गज गायिका को श्रद्धांजलि देने और सोशल मीडिया पर वॉइस नोट्स साझा किया। उन्होंने ऑडियो मेसेज के साथ एक दिल को छू लेने वाला नोट साझा किया, जो हमें इस महान कलाकार की अनुपस्थिति और उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज का एहसास कराने के लिए काफी है। लता मंगेशकर का इसी साल फरवरी में निधन हुआ था।

जुगजुग जीयो अभिनेता ने वॉयस नोट को अपनी सबसे पोषित संपत्तियों में से एक कहा और इसे उस समय के सबसे सम्मानित कलाकारों को श्रद्धांजलि के रूप में दुनिया के साथ साझा किया।

अनिल कपूर ने उन्हें समर्पित एक वॉयस नोट साझा करके उन्हें याद करने के लिए अपना इंस्टाग्राम हैंडल का इस्तेमाल किया। वॉयस नोट में, वह कहती है, "मुझे बहुत अच्छा लगता है आपका काम, जिसमे भी आपने काम किया है मैंने वो सब फिल्म में देखी है।" उन्होंने आगे कहा, "आपकी एक्टिंग अच्छी लगी है, भगवान करे आप ऐसे ही रहे और आप पर ईश्वर की बहुत ही कृपा रहे, आप खुश रहे, सुखी रहे और , बस यहीं मेरी शुभकामनाय।"
अभिनेता द्वारा साझा किए गए वीडियो में उनके साथ उनकी सबसे प्रतिष्ठित झलक दिखाई गई और दिवंगत गायिका के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लता जी की जयंती पर बस यही चाहता हूं कि दुनिया वो आवाज सुने जो मेरी सबसे क़ीमती चीज़ों में से एक है.. वह न केवल सबसे महान गायिका थीं, बल्कि विचारशील, उत्साहजनक और देखभाल करने वाली भी थीं ... अच्छे इंसान और महान लोग को कभी नहीं भूलते।… ”

इस पोस्ट का तुरंत कई नेटिज़न्स ने जवाब दिया, जिसमें अभिनेता को उनके सबसे खास दिन पर याद करने के लिए अभिनेता की सराहना की गई थी। लता मंगेशकर को अनिल कपूर के हार्दिक संदेश के कारण विभिन्न टिप्पणियां और दिल को छू लेने वाले संदेश मिले।

लता मंगेशकर को "मेलोडी की रानी" के रूप में जाना जाता है। संगीत के क्षेत्र में उनके असाधारण योगदान के लिए उन्हें दादा साहब फाल्के पुरस्कार और भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है। उनका नाम 1948 और 1987 के बीच सबसे अधिक रिकॉर्ड किए गए कलाकार के रूप में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल हुआ। 92 वर्ष की आयु में उनकी मृत्यु हुई, जिससे उनका अंतिम रिकॉर्ड किया गया गीत "सौगंध मुझे इस मिट्टी की" बना जिसने भारतीय सेना को उनकी बहादुरी के लिए ट्रिब्यूट दिया।

उन्होंने अनिल कपूर के कई गाने जैसे नैना ये बरसे, साथ जियेंगे, खत लिखना है पर सोचती हूं और अन्य को आवाज दी थी। अभिनेता अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन होंगे। उनके पास रणबीर कपूर की एनिमल भी है और वह नो एंट्री के सीक्वल का भी हिस्सा हैं।
 

comments

.
.
.
.
.