Wednesday, Jun 29, 2022
-->
anil kapoor says that kareena took a lot of money from him sosnnt

अनिल कपूर ने करीना पर लगाया यह बड़ा आरोप, कहा- 'तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं...'

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड क बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) इन दिनों जमकर अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं अपनी सेहत का ध्यान रखने के अलावा प्रेगनेंसी के 8वें महीने में भी करीना काम कर रही हैं। हाल ही में उनके फेमस चैट शो 'वॉट वुमेन वॉन्ट' (what women want) पर अनिल कपूर (anil kapoor) बतौर गेस्ट नजर आए। इस दौरान करीना ने अपने मेहमान से कई सारे सवाल जवाब किए।

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल

अनिल कपूर ने करीना पर लगाया यह बड़ा आरोप
लेकिन मजा तो तब आया जब करीना ने अपने सीनीयर आर्टिस्ट से पूछा कि हॉलीवुड में कई मेल एक्टर्स उन्हीं प्रोजेक्ट में काम करते हैं जहां फीमेल एक्ट्रेस को बराबर पेमेंट दिया जाता है तो क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए? 

इसपर अनिल कपूर कहते हैं कि 'तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं।' अनिल की बात सुनकर करीना शॉक्ड हो जाती हैं। जिसके बाद अनिल कपूर एक मजेदार किस्सा सुनाते हैं। उन्होंने कहा कि 'फिल्म वीरे दी वेडिंग के दौरान प्रोड्यूसर्स कह रहे थे कि बेबो तो हीरो से ज्यादा पैसे मांग रही है जिसपर मैंने उनसे कहा कि बेबो जीतने पैसे डिमांड कर रही है, उन्हें दे दो।' वहीं एक्ट्रेसेस को कम पेमेंट मिलने पर भी अनिल कपूर ने अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि मुझे बुरा नहीं लगता क्योंकि मेरे साथ ऐसा कई बार हो चुका है जहां एक्ट्रेसेस ने मुझसे ज्यादा पैसा लिए हैं और मैंने खुशी-खुशी काम किया है। 

करीना ने अपने घर रखी क्रिसमस पार्टी, कपूर खानदान के साथ दिखीं आलिया-सुतारिया

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान
​​​​​​​वहीं बता दें कि अगले साल जनवरी में करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं अब हाल ही में खबर आ रही है कि बेबो गर्भावस्था को लेकर एक मार्गदर्शक किताब लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल 

रणधीर कपूर ने 32 साल बाद कि‍या पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते पर खुलासा, कहा- बबीता मेरे लिए... 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर 

राज कपूर के जन्मदिन पर करीना और करिश्मा ने यूं किया अपने दादू को याद 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश​​​​​​​ 

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान​​​​​​​ 

प्रेग्नेंसी में खर्चे कम कर रही हैं करीना, पहना इतना सस्ता स्वेटर

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल

comments

.
.
.
.
.