Friday, Sep 29, 2023
-->
anil-kapoor-wins-best-actor-in-a-supporting-role-at-iifa-2023

अनिल कपूर के अवार्ड जीतने का सिलसिला कायम, IIFA में मिला बेस्ट सपोर्टिंग रोल का अवार्ड

  • Updated on 5/29/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी मासी अपील और हॉलीवुड में अपनी शानदार झकास स्टाइल पेश करने वाले अनिल बखूबी जानते हैं कि हॉलीवुड और बॉलीवुड में एंटरटेनमेंट का बैलेंस कैसे बनाकर रखा जाए। इतने सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाले अनिल आज भी पूरी एनर्जी और समर्पण के साथ कैमरा के जरिये ऑडियंस को अपनी पर्फोर्मेंसस से अपना दीवाना बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी फिल्मों के साथ साथ काफी एक्टिव हैं, जिससे वह लोगों के साथ समीप से कनेक्ट होने की अपनी क्षमता का भी एक अच्छा उदहारण प्रस्तुत करते हैं। रही बात फिटनेस की तो वह अपने हेल्थ और फिसिक को बड़ी गंभीरता के साथ लेते हैं और एक हेल्थी लाइफस्टाइल जीते हैं। 

चाहे वेलकम हो, स्लमडॉग मिलियनेयर या मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल अनिल आज भी वर्सटाइल एक्टर होने की खूबी को बड़ी सादगी से पेश करते हैं। वही हालही में एक्टर ने फ़िल्म जुग जुग जियो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग रोल मेल का अवार्ड अपने नाम किया। 

आईफा 2023 में 'परफॉरमेंस इन अ सपोर्टिंग रोल' का अवार्ड अनिल को उनके बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए मिला। जुग जुग जियो के लिए अनिल को इस साल कई अवॉर्ड्स मिले जिसमे फ़िल्मफ़ेअर का नाम भी शामिल है। अनिल के पास काफी दिलचस्प फिल्म्स का जमावड़ा है जिसमें दर्शकों के लिए एनिमल, फाइटर और अभिनव बिंद्रा की बायोपिक मौजूद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.