Wednesday, Aug 04, 2021
-->
ankit-rajput-song-baarishein

इस Valentine अंकित के इन गानों के साथ करें अपने प्यार का इजहार

  • Updated on 2/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के उभरते सिंगर अंकित राजपूत का हाल ही में नया सिंगल 'बारिशें' रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ये ट्रैक दिल को छू लेने वाले है जिसे सुनकर आपका भी दिल भर जाएगा। 

Omg! रणवीर सिंह ने कुछ इस तरह बचाई सोनाली बेंद्रे की जान

वहीं हाल ही में अंकित ने 'बारिशें' के बारे में बात करते हुए कहा है कि 'यह गाना मैंने वाकई में बारिश में बैठकर लिखा था और इसे कंपोज भी मैंने खुद किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 'मैं सोनू निगम का मैं बचपन से ही बहुत बड़ा फैन रहा हूं क्योंकि उनके गानों में जिस तरह की फील होती है मुझे उस जॉनर के ही गाने गाना पसंद है।'

इसके अलावा अंकित ने ये भी शेयर किया कि मैं आज जो कुछ भी हूं वो मैं अपने बड़े भाई की वजह से हूं। उन्होंने मुझे हर जगह स्पोर्ट किया है। वो खुद भी सिंगर थे तो उन्हें पता है कि एक सिंगर की लाइफ में गाने की क्या अहमियत होती है। 

आखिरकार अनुष्का ने की अपनी हमशक्ल से बात, Twitter पर किया फॉलो

बता दें कि अकिंत का पहला गाना 'यादें' था जोकि काफी हिट साबित हुआ। वहीं इस गाने के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड से लिए ऑफरआने शुरू हो गए थें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.