Monday, Jun 27, 2022
-->
ankita lokhande and her boyfriend dance on hrithik song video viral sosnnt

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डांस करने पर ट्रोल हुईं अंकिता, सुशांत के फैंस ने कहा- क्या तमाशा....

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (vicky jain) के साथ दिवाली सेलिब्रेट किया था जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वहीं वे आए दिन विक्की के साथ पोस्ट डालती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने विक्की के साथ का एक डांस वीडियो पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

अंकिता ने दोस्तों के सामने अपने बॉयफ्रेंड विक्की की लगाई क्लास, Video हुआ वायरल

अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड ने रितिक के गाने पर किया रोमांटिक डांस
इस वीडियो में दोनों रितिक रोशन की फिल्म बैंग-बैंग के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहे हैं जहां दोनों व्हाइट कलर के नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है ‘विक्की और अंकी, डांस करते हुए वह भी नाइट ड्रेस में’। वीडियो में अंकिता आगे खड़ी हैं और विक्की उनके पीछे डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन सुशांत के चाहने वालों को अंकिता का यह वीडियो बिल्कुल रास नहीं आया और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगें।

बता दें कि अंकिता और विक्की पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। वहीं कुछ दिन पहले अंकिता विक्की की बहन के बच्चे का अन्न प्राशन करवाती नजर आई थीं। इस वीडियो को खुद अंकिता ने अपने अकाउंट से शेयर किया था जिसमें उनके साथ विक्की भी मौजूद थे। 

बॉयफ्रेंड संग दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं अंकिता, यूजर्स बोले- क्या आप सुशांत को भूल गई?

बॉयफ्रेंड संग दिवाली मनाने पर भड़कें फैंस
वहीं सुशांत की मौत के बाद से अंकिता आए दिन काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अंकिता के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल भी किया गया। दरअसल, अंकिता ने दिवाली की कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें अंकिता और विक्की दोनों ने जमकर पोज दिया।

वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनके फैंस ने बेहद पसंद तो किया, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अंकिता का विक्की संग दिवाली सेलिब्रेशन रास नहीं आया। जी हां, अंकिता के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स सुशांत के नाम को लेकर उन्हें कॉल कर रहे हैं। किसी की योजना कमेंट करते हुए लिखा कि आप तो सुशांत को इंसाफ दिलाने वाली थी.... उसका क्या हुआ? तो किसी अन्य यूजर्स ने कहा कि क्या आप सुशांत को भूल गई हैं?  

सुशांत की मौत के 4 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने मांगी अपने Boyfriend से माफी, कहा- मेरी वजह से...

वहीं कुछ दिन पहले सुशांत की मौत के करीब 4 महीने बाद अंकिता ने विक्की के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। अंकिता ने लिखा कि था कि 'तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे। जब भी हम एक साथ रहते हैं तो मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा।

एक दोस्त, एक सोलमेट और एक पार्टनर बनकर जो तुम मेरे साथ हो उसके लिए तुम्हारा धन्यवाद।इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि जब भी मुझे जरूरत होती उस वक्त मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद और सबसे बड़ा धन्यवाद कि तुमने मेरी स्थिति को समझा।'
 

comments

.
.
.
.
.