Wednesday, Feb 01, 2023
-->
ankita lokhande got trolled for celebrating diwali with her boyfriend vicky jain sosnnt

बॉयफ्रेंड संग दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं अंकिता, यूजर्स बोले- क्या आप सुशांत को भूल गई?

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (vicky jain) है के साथ दिवाली का जश्न मनाया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अंकिता पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं विक्की क्रीम कलर के कुर्ते पायजामा में नजर आएं। 

सुशांत की मौत के 4 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने मांगी अपने Boyfriend से माफी, कहा- मेरी वजह से...

बॉयफ्रेंड संग दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं अंकित
बता दें कि इन तस्वीरों को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वायरल फोटोज में दोनों ने जमकर पोज दिया। वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट का उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अंकिता का विक्की संग दिवाली सेलिब्रेशन रास नहीं आया।

जी हां, अंकिता के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स सुशांत के नाम को लेकर उन्हें कॉल कर रहे हैं।किसी की योजना कमेंट करते हुए लिखा कि आप तो सुशांत को इंसाफ दिलाने वाली थी.... उसका क्या हुआ? तो किसोस अन्य यूजर्स ने कहा कि क्या आप सुशांत को भूल गई हैं? 

दुल्हन के Look में नजर आई सुशांत की EX- Girlfriend, सामने आई तस्वीरें

वहीं सुशांत की मौत के बाद से अंकिता आए दिन काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अंकिता के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी खूब चर्चा में रहते हैं। वहीं कुछ दिन पहले सुशांत की मौत के करीब 4 महीने बाद अंकिता ने विक्की के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ। 

अंकिता ने लिखा कि था कि 'तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे। जब भी हम एक साथ रहते हैं तो मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा। एक दोस्त, एक सोलमेट और एक पार्टनर बनकर जो तुम मेरे साथ हो उसके लिए तुम्हारा धन्यवाद।इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि जब भी मुझे जरूरत होती उस वक्त मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद और सबसे बड़ा धन्यवाद कि तुमने मेरी स्थिति को समझा।'

इतना ही नहीं, अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा कि 'मुझे तुम माफ कर दो क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। जो तुम बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते हो। हमारा ये बॉन्ड बहुत मजबूत और अमेजिंग है। लव यू।अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार अभी भी कमेंट कर रहे हैं। फैंस को उनकी ये पोस्ट काफी पसंद भी आ रही है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.