Tuesday, May 17, 2022
-->
ankita-lokhande-on-appreciation-for-her-role-in-manikarnika

अंकिता लोखंडे को अपनी तलवार से है खास लगाव

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnia : The Queen Of Jhansi) के लिए बहुत प्रशंसा हासिल की, वह इस फिल्म को कई कारणों से अपने दिल के बहुत करीब पाती हैं।

फिल्म रिलीज के पहले चाहे कितनी भी बाहरी कठिनाइयां आई हों लेकिन यह फिल्म अंकिता के दिल के बहुत करीब है, फिल्म में उनका मृत्यु दृश्य, जो फिल्म के प्रमुख आकर्षण में से एक था, कथित तौर पर अभिनेत्री के लिए सबसे कठिन हिस्सा था।

Navodayatimes

यह दृश्य स्पष्ट रूप से उनके दिल के इतना करीब है कि अभिनेत्री ने निर्माताओं से उन्हें तलवार देने के लिए कहा जो उन्होंने दृश्य के लिए इस्तेमाल किया था ताकि वह अपनी पहली फिल्म की इस निशानी को जीवन भर संजोके रख सके।

उसी के बारे में बोलते हुए, अंकिता ने साझा किया 'मणिकर्णिका की पूरी यादें हमेशा मेरे जीवन में रहेंगी और इसके बाद मुझे कई एक्शन फिल्मे ऑफर हुई हैं जिनकी स्क्रिप्ट्स मैं अभी पढ़ रही हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.