Wednesday, Feb 01, 2023
-->
ankita lokhande shares priceless memories of sushant singh rajput jsrwnt

सुशांत की बरसी पर यादों के पिटारे से अंकिता ने शेयर किए एक के बाद एक कई पर्सनल VIDEOS

  • Updated on 6/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीलुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पूण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first death anniversary) है। पिछले साल 14 जून को सभी की आंखें नम कर सुशांत ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आज के दिन काफी इमोशनल हैं और उन्हें बहुत मिस कर रहीं हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर किए।

 

वीडियो के साथ अंकिता ने खूबसूरत कैप्शन दिया। लिखा- 14 जून… यह हमारी यात्रा थी !!!! फिर मिलेंगे चलते चलते…अंकिता का सुशांत को समर्पित ये खूबसूरत वीडियो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा है।

 

लेकिन उनके चाहने वालों ने आज भी सुशांत को अपने दिलों में जिंदा रखा है, तभी आज सुबह के नाम का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।   

बेइंतहा प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, देखें उनका Unreleased Song

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता ने किया हवन
वहीं सुशांत की अंकिता लोखंडे ने एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पर हवन किया। जी हां, सुशांत की आत्मा की शांति के लिए अंकिता ने उनके नाम का एक दीया जलाया और हवन किया। 

Ankita Lokhande keeps havan at her home on Sushant Singh Rajput's first  death anniversary - Times of India

इसकी एक झलक अंकिता ने अपने फैंस के साथ साझा की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हवन कुंड में घी डालती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि एक्टर की डेथ एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले अंकिता ने एक अहम फैसला लिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था 'यह हमेशा के लिए अलविदा नहीं है, लेकिन कुछ दिनों का ब्रेक है।' 

सुशांत की मौत से अंकिता को गहरा झटका लगा था क्योंकि एक समय था जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और शादी करना चाहते थें। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

comments

.
.
.
.
.