Tuesday, Jun 22, 2021
-->
ankita lokhande slams sushant fans by sharing a video sosnnt

Ankita ने सुशांत के फैंस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'वो गया अपने रास्ते मगर मुझे...'

  • Updated on 3/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) को कई बार टारगेट कर उन्हें बुरी तरफ से ट्रोल किया जा चुका है। सोशल मीडिया (social media) पर उनके कोई भी खुशमिजाज पोस्ट को देख सुशांत के फैंस भड़क उठते हैं।

दरअसल, लोगों का कहना है कि अंकिता को सुशांत की मौत से कोई फर्क नहीं पड़ता है और यही वजह है कि अभिनेत्री को अभी तक ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब अंकिता ने उन सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जिन्हें अभिनेत्री के खुश रहने से दिक्कत है। 

अंकिता लोखंडे को छोटे कपड़ों में डांस करता देख भड़के सुशांत के फैंस, Video वायरल

Ankita ने सुशांत के फैंस को दिया मुंहतोड़ जबाव
अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने डिप्रेशन जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं। अंकिता ने रहती हैं कि सोशल मीडिया पर मुझे जो चीज पसंद नहीं आती, मैं उसे फॉलो नहीं करती और ना ही दूसरों की अकाउंट पर जानकर उन्हें गालियां देती हूं। वहीं अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे अनफॉलो कर दो क्योंकि ये बहुत तकलीफदायक होता है। 

अंकिता आगे कहती हैं कि हालांकि मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरे मां-बाप को बहुत बुरा लगता जब मुझे गंदी गंदी गालियां लिखता है। वे इस इंडस्ट्री से नहीं हैं। उन्हें लगता है कि उनकी बेटी से ऐसा क्या किया है जो इतना लोग बोल रहे हैं। आज वो लोग मुझपर उंगली उठा रहे हैं जिन्हें मुरे रिश्ते के बारे में कुछ पता भी नहीं है। 

अंकिता ने आगे कहा कि मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि अगर आपका इतना ही प्यार है तो आप पहले कहां थे जब हमारी लाइफ में सारी चीजें खत्म हो रही थीं? अब आप आकर क्यों लड़ रहे हो? सुशांत चला गया अपने रास्ते मगर मैंने क्या किया है? मुझे क्यों गालियां मिल रही हैं? मैंने क्या किया? मैं भी डिप्रेशन से गुजर चुकि हूं, मुझे भी बहुत रोना आता था लेकिन मैंने कभी ये पब्लिक नहीं किया। उस बुरे दौड़ में सिर्फ मेरा परिवार मेरे साथ था। तो अब बस करो ये सब।

OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0, इस किरदार में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

OTT पर रिलीज होगा Pavitra Rishta 2.0
वहीं बता दें कि  सुशांत और अंकिता का पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन शुरु होने वाला है।  शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए एकता कपूर जल्द ही इसका दूसरा सीजन लाने की तैयारी में हैं। खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता 2 को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी शो के डायरेक्टर कुशल जावेरी ने दी है। बता दें कि अंकिता लोखंडे भी इस शो का हिस्सा रहेगीं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अंकिता ने अपोजिट किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

अंकिता ने दोस्तों के सामने अपने बॉयफ्रेंड विक्की की लगाई क्लास, Video हुआ वायरल

बॉयफ्रेंड संग दिवाली मनाने पर ट्रोल हुईं अंकिता, यूजर्स बोले- क्या आप सुशांत को भूल गई?

सुशांत की मौत के 4 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने मांगी अपने Boyfriend से माफी, कहा- मेरी वजह से...

दुल्हन के Look में नजर आई सुशांत की EX- Girlfriend, सामने आई तस्वीरें

कानूनी पचड़े में फंस सकती हैं सुशांत की EX- Girlfriend! रिया चक्रवर्ती कर सकती हैं केस

सुशांत का यह वीडियो देख भड़की उठी अंकिता, कहा- अभी इसे Delete करो

अंकिता का शिबानी दांडेकर पर पलटवार, कहा- हां.. 'मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए'

अंकिता लोखंडे ने साधा रिया पर निशाना, कहा- इतना प्यार था तो ड्रग्स कैसे दे सकती हो

अध्ययन ने सुशांत को दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, Video में अपनी आवाज सुन भावुक हुईं अंकिता

अंकिता का शिबानी दांडेकर पर पलटवार, कहा- हां.. 'मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.