Tuesday, Jan 25, 2022
-->
ankita lokhande special post for sushant film dil bechara sosnnt

'दिल बेचारा' देखने के बाद ऐसी हुई सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की हालत, कहा- एक आखिरी बार...

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह की मौत को करीब 1 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है लेकिन आज भी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। वहीं कल यानि कि 24 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हुई जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुशांत की याद में फैंस ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया कि फिल्म रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। ऐसे में एक आखिरी बार सुशांत को बड़े पर्दे पर देख उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बेहद भावुक नजर आईं। 

'दिल बेचारा' को देख भावुक हुईं सारा, अपने पिता सैफ से कर डाली सुशांत की तुलना

भावुक हुईं अंकिता लोखंडे
जी हां, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार.'.. बता दें कि अंकिता अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है। इससे पहले उन्होंने अपने घर के मंदिर में सुशांत के नाम का दिया भी जलाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From #pavitrarishta to #dilbechara One last time !!!

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 24, 2020 at 6:53am PDT

वहीं इसे शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था कि 'उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति. हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो।' सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आग की तरह फैल रही है। 

चाईनीज टीवी पर नहीं चल रही सुशांत की फिल्म Dil Bechara, फैंस ने किया boycott

शादी करने वाले थे सुशांत-अंकिता
वहीं सुशांत की मौत ने अंकिता को इस कदर तोड़कर रख दिया है कि अभी भी उनकी हालत ठीक नही है। कुछ दिन पहले अंकिता की करीबी दोस्त आरती ने एक इंटरव्यू में अंकिता की हालत के बारे में बताया है।आरती ने बताया कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता ने पूरी तरह से टूट चुकि हैं। हाल ही में मैंने उसे कॉल किया था ये जानने के लिए कि वह ठीक तो है या नहीं। अंकिता ने बताया कि उन्हें अभी स्पेस की जरूरत है तो मैंने भी मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया।' वहीं सुशांत और अंकिता की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी जहां से दोनों की लव स्टारी की शुरुआत हुई थी। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे जिसके बाद किसी वजह से दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे।

comments

.
.
.
.
.