Thursday, Feb 09, 2023
-->
ankita lokhande to play lead opposite randeep hooda in swatantrya veer savarkar

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे के साथ रणदीप हुड्डा आएंगे नजर

  • Updated on 10/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक अंकिता लोखंडे ने वर्षों से यादगार किरदारों को चित्रित करके दर्शकों का दिल जीता है और बहुमुखी अभिनेत्री फिल्म प्रेमियों और उनके प्रशंसकों को एक बार फिर से अपनी अगली बड़ी पेशकश 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के साथ एक बड़ा सप्राइज देने के लिए तैयार है। दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म में अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं।

घोषणा पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, अंकिता कहती हैं, "मुझे ऐसे चुनौतीपूर्ण और महत्वपूर्ण किरदार निभाना पसंद है जो न केवल कहानी को आगे ले जाते हैं बल्कि दर्शकों पर भी प्रभाव छोड़ते हैं। स्वातंत्र्य वीर सावरकर एक ऐसी प्रेरक कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मैं ' मैं इससे जुड़कर खुश हूं।" 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से एक निर्देशक के रूप में रणदीप हुड्डा की पहली भूमिका के अलावा शीर्षक भूमिका निभा रहे है।

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की अवधारणा संदीप सिंह ने की है, और इसे उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा ने लिखा है। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है। यह फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती के अवसर पर 26 मई 2023 को रिलीज होने वाली है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.