Friday, May 07, 2021
-->
ankita-lokhande-told-bihar-police-that-rhea-was-harassing-sushan-sosnnt

अंकिता लोखंडे ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- सुशांत को प्रताड़ित करती थीं रिया

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत ने पिता ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर सनसनी फैली दी। उन्होंने रिया पर यह आरोप लगाया कि वे सुशांत को रिया ने सुशांत को अपने प्यार में फंसाया और उसके बाद उससे पैसे निकलवाए और आत्महत्या के लिए भी उकासाया।

 Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने किया दावा- आत्महत्या नहीं, हत्या है ये!

अंकिता लोखंडे ने किया सनसनीखेज खुलासा
इसी बीच अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, जब बिहार पुलिस अपने टीम के साथ जांच पड़ताल करने के लिए मुंबई पहुंची तो उन्होंने अंकिता से संपर्क किया। इस दौरान अंकिता ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि जब 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था जिसके बाद दोनों की लंबी बात हुई। 

इसी बीच सुशांत ने अंकिता से रिया के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे रिया उन्हें पर्शान कर रही है। सुशांत .ह रिलेशनशिप खत्म करना चाहते थे। बता दें कि रिया पर हुई एफआईआर के बाद अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया था जहां उन्होंने लिखा 'सच की जीत (Truth Wins)'। 

सुशांत सिंह राजपूत के Suicide को सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया Murder, गिनाई ये 26 बड़ी वजहें...

रिया पहुंची सुप्रीम कोर्ट
वहीं खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित करने के लिए रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दर्ज कराई है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है।' बता दें कि मंगलवार को पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.