Monday, Oct 03, 2022
-->
annu-kapoor-starrer-crash-course-to-premiere-on-july-29-on-amazon-prime-video-sosnnt

प्राइम वीडियो की आगामी ओरिजिनल सीरीज Crash Course इस दिन होगी लॉन्च

  • Updated on 7/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनीष हरिप्रसाद द्वारा रचित, विजय मौर्य द्वारा निर्देशित और ओवलेट फिल्म्स द्वारा निर्मित, कैश कोर्स में अन्नू कपूर, भानु उदय, उदित अरोड़ा, प्रणय पचौरी, बिदिता बैग है। इसमें 8 नए चेहरे भी शामिल है - मोहित सोलकी, हृदय हारून, अनुष्का कोशिक, रिद्धि कुमार, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा, अन्वेषा विज जो मुख्य भूमिका में हैं

यह दस एपिसोड की ड्रामा सीरीज, दो कोचिंग संस्थानों का एक काल्पनिक वृत्तांत है, और इसका प्रभाव उन युवा छात्रों के समूह पर पड़ता है जो अपनी कॉम्पिटिटिव एंट्रेंस परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनकी आँखों में सपने हैं और उन पर अपने परिवारवालों की उम्मीदें है। जैसे ही छात्रों और कोचिंग संस्थान के मालिकों की दो अलग-अलग दुनिया टकराती हैं. आठ होनहार छात्र, अनिल, सत्य, अविरल, राकेश, विधि, शनाया, तेजल और निक्की. दोस्ती, प्रेम, निराशा व छात्र समूह के सदस्यों के दबाव का अनुभव करते हैं, और युवाओं की मासूमियत खो देते हैं क्योंकि वे अनिच्छा से कोचिंग संस्थानों के बीच की राजनीति में खींचे चले जाते हैं।

आगामी श्रृंखला के बारे में जानकारी देते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो, इंडिया ओरिजिनल्स के हेड, अपर्णा पुरोहित ने कहा: 'कैश कोर्स एक खट्टी-मीठी कहानी है जो विभिन्न भौगोलिक और सभी आयु के वर्गों के दर्शकों के साथ संबंधित होगी। हममें से हर कोई अपने जीवन में कभी न कभी एक छात्र रहा है और कैश कोर्स ऐसे क्षणों से भरा हुआ है जो हमारे ग्राहकों को उनके छात्रों के दिन याद दिलाएगा। यह सीरीज़ मनीष हरिप्रसाद द्वारा रची गयी है और विजय मौर्य द्वारा शानदार ढंग से निर्देशित की गई है। इसमें नए युवा कलाकारों द्वारा जानदार प्रदर्शन किया गया है और अभिनेता अन्नू कपूर एक अनोखें अवतार में दिखाई देंगे। क्रॅश कोर्स, छात्र जीवन की एक निष्ठावान और भरोसेमंद कहानी है, जब आप कॉम्पिटिटिव एंट्रेस परीक्षाओं से निपट रहे हैं, अपने दम पर जीने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, दोस्ती के साथ सुलझ रहे हैं, प्रेम की खोज कर रहे हैं और जल्द ही बड़े होने के लिए मजबूर हैं।"

'भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 5th अगस्त  2022 से अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ क्रैश कोर्स को स्ट्रीम कर - सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.