Sunday, Nov 27, 2022
-->
Antim Director Mahesh Manjrekar said it is not a remake of any film sosnnt

फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने कहा 'अंतिम किसी फिल्म का रीमेक नहीं है'

  • Updated on 12/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में रिलीज़ हुई 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' ने सभी बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों को बड़े अंतर से पछाड़ दिया है। सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ और बेहतरीन कंटेंट डिलीवरी के साथ, फिल्म अपने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ गति पकड़ रही है जो इसकी भारी सफलता का संकेत दे रही है।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक महेश मांजरेकर ने साझा किया,"मैं यह नहीं कह सकता कि अंतिम एक रीमेक है, यह मुल्शी पैटर्न से प्रेरित है जिसमें मैंने एक छोटा सा हिस्सा निभाया था। फिर क्या होता है कि मैं वहां एक अभिनेता था और एक निर्देशक के रूप में जब मैं यह फिल्म कर रहा था, तो मेरे पास एक अलग आईडिया था कि मैं उस सब्जेक्ट को कैसे पेश करूंगा, जो सभी निर्देशकों के साथ होता है। जब आपको हिंदी में फिल्म करने का मौका मिलता है, तब मुझे एहसास हुआ कि मैंने जो सोचा था, वह स्क्रिप्ट के जरिये फिल्म में आकार ले सकती है। मैंने अलग तरह से एक फ्रेश स्क्रिप्ट लिखी थी। यह फिल्म देखने का मेरा नजरिया था। मैं चिंतित नहीं था क्योंकि मेरा दृष्टिकोण अलग था। मेरे दोस्त, मूल मराठी फिल्म के निर्देशक प्रवीण ताडे ने अच्छा काम किया था। मुझे पता था कि इस पर मेरे विचार की भी सराहना की जाएगी क्योंकि मैं उससे आगे निकलने की कोशिश नहीं कर रहा था, इस विषय पर मेरा यही विचार था।"

'अंतिम' एक पूरी तरह से धांसू फ़िल्म है जिसमें हर दृश्य स्पष्ट रूप से स्पॉटलाइट में है जो दर्शकों को फिल्म की तरफ़ बांधे रखती है।  कैरेक्टर्स, गानों और कहानी के शक्तिशाली व प्रभावशाली चित्रण के साथ, अंतिम ने क्रिटिक्स की दिलचस्पी आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है।

'अंतिम' द्वारा अभी भी सिनेमाघरों में राज करने के साथ, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर मेगाहिट बनने की राह पर है।ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना हैं, जो महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

comments

.
.
.
.
.