Tuesday, Oct 19, 2021
-->
anu malik troll after israel national anthem play

इजराइल ने जीता गोल्‍ड, धुन चोरी करने की वजह से ट्रोल हुए अनु मलिक

  • Updated on 8/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडस्ट्री को कई मधुर धुनों के साथ एक से बढ़कर एक गाने देने वाले संगीतकार और गायक अनु मलिक (Anu malik) को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा। टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में जिमनास्‍ट आर्तेम डोल्‍गोपयात ने इतिहास रचते हुए अपने देश इजराइल को गोल्‍ड दिला दिया। इजराइल का यह ओलंपिक इतिहास में दूसरा गोल्‍ड मेडल है। इस जीत के बाद अनु मलिक जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल, मेडल सेरेमनी में गोल्‍ड जीतने वाले देश इजराइल का राष्‍ट्रीय गान बजा और इसके बाद से ही अनु मलिक पर धुन चोरी करने का आरोप लग रहा है। ट्रोलर्स का कहना है कि इजराइल का राष्‍ट्रीय गान और 1996 में आई फिल्‍म दिलजले में अनु मलिक के गाने 'मेरा मुल्‍क मेरा देश' दोनों की धुन काफी मिलती जुलती है।

बता दें कि अगर 90 के दशक की बात की जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि अनु मलिक के संगीत के बिना वो अधूरा रह जाता। अनु मलिक ने अपने करियर की शुरुआत  1977 में आई फिल्म 'हंटरवाली' से की। इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तारीफ भी हुई। हालांकि उन्हें  शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर (Baazigar)से असली में पहचान मिली। इस फिल्म का काली काली आंखे गाने ने अनु मलिक के करियर को एक अलग ही ऊचाईंयों पर ले गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.