Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Anubhav Sinha Hansal Mehta to work together for the first time project details revealed aljwnt

पहली बार साथ काम करेंगे अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता, प्रोजेक्ट की डिटेल्स आई सामने!

  • Updated on 7/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता निर्देशित एक बड़े पैमाने पर एक्शन कमर्शियल थ्रिलर का निर्माण कर रहे हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तब से कयास लगाए जा रहे हैं, कि ये टैलेंटेड फिल्ममेकरस दो नए चेहरों को लॉन्च करेंगे।

अनुभव सिन्हा, जिन्होंने 'आर्टिकल 15', 'मुल्क' और 'थप्पड़' जैसी कुछ पथप्रदर्शक फिल्में दी हैं, और हंसल मेहता जिन्होंने हाल ही में स्कैम 1992 के लिए प्रशंसा हासिल की है, अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए नए कलाकार, जहान कपूर और आदित्य रावल के साथ काम करेंगे। इन दोनों लड़कों को अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने अपने पात्रों के लिए महीनों तक चलने वाले कठिन सत्रों के साथ चुना और तैयार किया है।

बॉलीवुड में जहान कपूर करेंगे अपना डेब्यू
इस फिल्म से जहान कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि आदित्य रावल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने अभिनय की शुरुआत कर चुके है, यह फिल्म मुख्य भूमिका में उनकी पहली बड़ी थिएट्रिकल रिलीज होगी। यह फिल्म एक थ्रिलर है और दोनों उभरते हुए सितारों को अपने गहन भूमिका निभाने का मौका देगी। फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा, भूषण कुमार और हंसल मेहता जल्द ही इस थ्रिलर से जुड़े टाइटल और विषय की घोषणा करेंगे।

अनुभव सिन्हा ने कही ये बात
कलाकारों के बारे में बात करते हुए, अनुभव सिन्हा ने कहा, 'जहान और आदित्य दोनों अपनी भूमिकाओं में नई एनर्जी और एक्ससिटेमेंट लाते हैं। हंसल और मैं इस कहानी में नए अभिनेताओं को लेना चाहते थे, क्योंकि हम चाहते हैं कि दर्शक महसूस करें कि वे किसी भी स्टार के बजाय, चरक्टेर्स को देख रहे हैं। हमने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये दोनों जो मेहनत कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है।'

कलाकारों की सिलेक्शन करने पर, हंसल मेहता ने कहा, 'मैं इस फिल्म को नए चेहरों के साथ करने के लिए बहुत उत्सुक था। जहान और आदित्य दोनों को उनकी प्रतिभा और क्षमता के आधार पर चुना गया है। वे जो किरदार निभा रहे है, वे बहुत जटिल है, और मुझे यकीन है कि दर्शक भी उन्हें पसंद करेंगे।'

हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स, भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ महाना फिल्म्स - साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा किया जा रहा है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे कंटेंट पावरहाउस के साथ, नए कलाकार, जहान और आदित्य बड़े पर्दे पर क्या लाते हैं।

comments

.
.
.
.
.