Tuesday, Nov 29, 2022
-->
anup-jalota-out-from-bigg-boss-house-said-jaleeen-is-not-my-girlfriend

बिग बॉस के घर से बाहर हुए अनूप जलोटा, कहा- 'मेरा जसलीन का कोई रिश्ता नहीं'

  • Updated on 10/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस सीजन 12 से आखिरकार अनूप जलोटा बाहर हो गए। इस वीकेंड के वार पर सलमान ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। सीजन के शुरूआत से अब तक अनूप-जसलीन की जोड़ी और उनके रिश्तों ने काफी सुर्खीयां बटोरी हैं। घर और बाहर के लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही थी की ये जोड़ी कैसे बनी। फिलहाल अब अनूप घर से बहार हैं और शो से निकलने के बाद उन्होंने जसलीन के साथ रिश्ते को लेकर काफी सॉकिंग बयान दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bhajan Samrat in the House. #anupjalota #biggboss12 #BiggBoss #bb12 #AnupJalota #bb12

A post shared by Anup jalota (@jalotaanup) on Oct 23, 2018 at 3:14am PDT

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अनूप मीडिया से रूबरू हुए। अनूप ने बताया, जसलीन मथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं। जी हां अनूप ने कहा- 'हमारे बीच कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं है। आज तक न तो हम किसी रोमांटिक रिश्ते में रहे हैं और ना ही हमारे बीच किसी प्रकार का शारीरिक संबंध रहा है। वह केवल मेरी शिष्या है और मैं उसका गुरू हूं।'

'बधाई हो' के इन सीन को लेकर सरकार ने जताई आपत्ती, भेजा कानूनी नोटिस

इसके साथ ही अनूप ने कहा, 'जसलीन के पिता मेरे काफी पुराने दोस्त हैं। हम कई बार बाहर और उनके घर पर मिले हैं लेकिन एेसे में जसलीन से मुझे ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिलता था।'

अनूप जलोटा के इस बयान से समझ पाना बेहद मुश्किल है की शो में आने के लिए उन्होंने जो बोला था वो सही है या फिर अब शो से बहर निकलने के बाद जो बोल रहे हैं वो सही है। 

अनूप जब तक घर में थे उन्होंने साफ-सुथरे तरीके से इस गेम को खेला। थोड़ी बहुत चालें उन्होंने जरूर चली थी लेकिन वह शो के हिसाब से बहुत कम थी। अब जसलीन घर में अकेली हो गई हैं और देखना यह है की अब वह किसी के इश्क में पड़ती हैं या नहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.