Saturday, Dec 03, 2022
-->
anupam-kher-and-saiee-manjrekar-to-feature-g-ashok-next-hindi-movie

इस फिल्म में पहली बार अनुपम खेर के साथ नजर आएंगी साई मांजरेकर

  • Updated on 9/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एंटरप्रेन्योर से प्रोड्यूसर बने अमित भाटिया ने आखिरकार फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख दिया है। माच कॉन्फ्रेंस एंड इवेंट्स के संस्थापक और एमडी अमित भाटिया आखिरकार अपने प्रोडक्शन के तहत अपनी पहली फिल्म की घोषणा कर दी है । अमित भाटिया ने सबसे जाने मने निर्देशक जी अशोक को इस फिल्म को निर्देशित करेंगे| 

 अमित भाटिया ने खुशी-खुशी प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर और सई मांजरेकर के साथ अपने सहयोग की घोषणा की। अमित भाटिया, जिनकी पहली फिल्म आखिरकार इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने वाली है, निर्देशक के साथ काम करने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हैं, वे कहते हैं, "मैं अनुपम खेर और सई मांजरेकर को ऑन बोर्ड पर लाने के लिए रोमांचित और वास्तव में खुश हूं। मेरी पहली फिल्म में यह दोंनो जान मुख्या अभिनेताओं की भूमिका निभाएं। में उनके सतह यह सहोग होने पर बहुत ही ज़्यादा कहसह हु। अनुपम खेर बॉलीवुड उद्योग में हमारे सबसे ज़्यादा पषिदा और मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं। सई मांजरेकर सबसे महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके पास पहले से ही बड़े पैमाने पर प्रशंसक है। हम उन किरदारो के लिए इन दोंनो अभिनेताओं  के लिए उनके अलावा किसी अन्य अभिनेता के बारे में नहीं सोच सकते थे। मैं इन अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली पावर पैक अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, और मुझे पूरा यकीन है कि वे लोग मेरी दृष्टि को वास्तविकता में डाल देंगे और इसे बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने बड़े ही सुन्दर तरीके से पेश करेंगे।", अमित भाटिया ने कहा।

मच फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल के अंत से उसकी शूटिंग चालू की जायेगी और  बैनर की दूसरी फिल्म अप्रैल 2023 में फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग लंदन में होगी, इसके बाद तीसरी फिल्म 2023 के मध्य में होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.