anupam kher gift his  autobiography to pm modi

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी, जमकर हुई तारीफ

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (anupam kher) देश के पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) के प्रति अक्सर अपना प्यार, सम्मान जाहिर करते नजर आते रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी कई बार उन्हें मोदी का समर्थन करते हुए देखा गया है। 

रैपर हार्ड कौर ने पीएम मोदी समेत अमित शाह को कहे ये अभ्रद शब्द, ट्विटर ने किया सस्पेंड

अनुपम खेर ने पीएम मोदी को अपनी ऑटोबायोग्राफी की गिफ्ट 
वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो पीएम मोदी को अपनी ऑटोबायोग्राफी Lessons Life Taught Me Unknowingly गिफ्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'इस बुक को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। आपने हम जैसे लाखों लोगों को देश के लिए अपना बेस्ट देने की हमेशा से ही प्रेरणा दी है। इन सभी चीजों के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।' 

पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ
वहीं पीएम मोदी ने भी अनुपम खेर के इस ट्वीट का रिप्लाई एक अलग अंदाज में किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जान कर या अनजाने में हम दोनों के पास ऐसा बहुत कुछ है जो एक-दूसरे से सीख सकते हैं। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी खत्म नहीं होनी चाहिए। हम सभी नई चीजों को सीखते और याद करते रहे। मैं आपको  किताब के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये बुक बेहद पसंद आएगी।' 

इसके बाद अनुपम खेर के पीएम मोदी की शुभकामनाओं का शुक्रिया करते हुए एक और ट्वीट शेयर किया है। 

10 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएगी अजय और काजोल की जोडी, कॉमेडी का लगेगा तड़का

धारा 370 को लेकर अनुपम खेर ने की थी पीएम मोदी की जमकर तारीफ
वहीं हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (article 370) को हटा कर हमारे देश के लिए बहुत बड़ा काम किया है। सभी पीएम मोदी के इस ऐतिहासिक फैसले की जमकर सराहना कर रहे हैं। इसी बीच अनुपम खेर ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पीएम मोदी  दुनिया में सबसे प्रेरणादायक राजनीतिक नेता हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.