Thursday, Apr 09, 2020
anupam kher tweet on article 370

#JammuAndKashmir: अनुपम खेर ने कश्मीर को बताया बीमार, कहा अब हुआ इलाज

  • Updated on 8/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम मोदी (pm narendra) ने जो कर दिखाया है शायद किसी सरकार ने ऐसा किया होगा। जी हां, कल 5 अगस्त को मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर बड़ा एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अनुच्छेद 370 (article 370) हटाकर एक नई जीत हासिल की है। ऐसे में अब जम्मू-कश्मीर को लेकर अब कई सारे बदलाव होगें। 

'हम्मा-हम्मा' गाने पर टाइगर श्राफ का जलवा, डांस मूव्स देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

सभी ने दी अपनी प्रतीक्रियाएं
वहीं इस ऐतिहासिक फैसले के बाद लोगों में हलचल देखने को मिल रही है। कुछ ने सरकार के इस फैसले की आलोचना की तो कई लोगों ने शांति की उम्मीद की। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस बड़े फैसले पर अपनी प्रतीक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया है। 

फिल्म 'साहो' के लिए प्रभास ने मांगे 100 करोड़, सबसे महंगे एक्टर्स में टॉप पर आया नाम

अनुपम खेर ने किया ट्वीट

उन्होंने लिखा है कि 370 एक कैंसर था, जिसका अब जाकर इलाज किया गया।' खैर अभी तो ये शुरुआत है, इस ऐतिहासिक दिन की चर्चा लंबे समय तक चलने वाली है। जी हैं, आम जनता से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स मोदी के इस फैसले पर अपनी राय दे रहे हैं। 

सोनाक्षी की ‘खानदानी शफाखाना’ हो सकती है फ्लॉप, पहले हफ्ते में सिर्फ इतनी की कमाई

कंगना रनौत ने भी इस फैसले पर खुलकर बोला 
वहीं कंगना ने इस असंभव कदम को एक ऐतिहासिक कदम बताया और पीएम मोदी की जमकर सराहना की। इसके साथ कंगना ने कहा कि 'धारा 370 को खत्म करना लंबे समय से था, यह आतंकवाद मुक्त राष्ट्र की दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है। वह सिर्फ एक दूरदृष्टा नेता नहीं हैं बल्कि उनके पास जरूरी साहस और क्षमता भी है जो उसे हकीकत बना सकती है जिसे आप सोच भी नहीं सकते। मैं इस ऐतिहासिक दिन पर जम्‍मू-कश्‍मीर सहित पूरे भारत को बधाई देती हूं। हम एक साथ मिलकर एक बहुत ही उज्ज्वल भविष्य देख रहे हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.