Saturday, Aug 13, 2022
-->
anupam opens up about the kashmir files team not being invited to kapil show sosnnt

कपिल ने The Kashmir Files को प्रमोट करने से किया था इनकार! अनुपम खेर ने बताई सच्चाई

  • Updated on 3/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कपिल शर्मा शो पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का प्रमोशन ना होने की वजह से इन दिनों कपिल शर्मा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कपिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने हमारी फिल्म को अपने शो पर प्रमोट करने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद से ही कपिल ट्रोल करने वालों के निशाने पर बने हुए हैं। 

कपिल शर्मा ने The Kashmir Files को प्रमोट करने से नहीं किया था इनकार
वहीं इस बढ़ते विवाद के बीच कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल ने अनुपम खेर के इंटरव्यू का एक छोटा सा क्लिप साझा किया है, जहां वह कह रहे हैं कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में फिल्म को प्रमोट करने के लिए इनवाइट किया गया था लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो में नहीं गएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अनुपम खर ने बताया कि 2 महीने पहली ही उन्हें कॉल आया था लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने अनुपम खेर का शुक्रिया करते हुए कैप्शन में लिखा 'थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.