Tuesday, Oct 19, 2021
-->
anurag kashyap goes through angioplasty jsrwnt

सीने में दर्द के बाद हुई अनुराग कश्यप की एंजियोप्लास्टी

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 48 साल के मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तबियत ठीक नहीं चल रही है। उनके सीने में दर्द की शिकायत हुई है। ऐसे में उन्होंने जब अपनी जांच करवाई तो उन्हें पता चला कि हार्ट में ब्लॉकेज है। ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने की सलाह दी जिसके बाद मुम्बई के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई। 

खबरों के अनुसार अनुराग की सर्जरी के बाद अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है और इस वक्त आराम कर रहे हैं। वहीं अनुराग कश्यप मार्च के महीने‌ में अपनी आने वाली फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग खत्म कर चुके हैं और एंजियोप्लास्टी से पहले वो घर से ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे।

मौत की झूठी खबर सुनकर सोशल मीडिया पर फूटा मुकेश खन्ना का गुस्सा, बोले- घर में मां-बाप हैं कि नहीं? 

बता दें कि अनुराग कश्यप के घर कुछ दिन पहले आईटी की रेड पड़ी थी। आयकर विभाग के छापे एवं तलाशी के दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों की हेराफेरी का पता चला था। दरअसल, प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स (phantom films) कश्यप ने 2011 में शुरू किया था और 2018 में बंद कर दिया गया। इनकम टैक्स विभाग को ये जानकारी मिली थी कि फैंटम फिल्म्स में टैक्स की चोरी हुई है। फैंटम फिल्म्स ने जो पैसा कमाया, उसकी सही जानकारी नहीं दी गई। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जानना चाहता है कि कर चोरी की रकम का बंटवारा कैसे हुआ। इस रकम से क्या-क्या खरीदा गया और कहीं इस रकम को मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए देश के बाहर तो नहीं भेजा गया।

रणवीर सिंह करने जा रहे हैं अपना TV डेब्यू, इस रियलिटी शो को करेंगे होस्ट

फैंटम फिल्म्स के बैनर तले लुटेरा, क्वीन, अग्ली, एनएच-10, मसान और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ। बाद में कश्यप ने नई प्रोडक्शन कंपनी ‘गुड बैड फिल्म्स’ शुरू की जबकि मोटवाने ने आंदोलन फिल्म्स शुरू की। मटेना क्वान के को-प्रमोटर थे, उनके खिलाफ भी छापेमारी की कार्रवाई की गई।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.