Tuesday, Oct 19, 2021
-->
anurag kashyap pic after angioplasty sosnnt

एंजियोप्लास्टी के बाद इतना बदल गया Anurag Kahyap का लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

  • Updated on 5/30/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तबियत इन दिनों ठिक नहीं चल रही है। बीते दिनों सीने में दर्द के बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज (Heart Blockage) है। इसके बाद अनुराग ने एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) कराई। वहीं सर्जरी के बाद वह घर वापस आ गए हैं और उनकी तबीयत सुधार आया है। वहीं घर वापसी के बाद अनुराग की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार हैं। 

Anurag Kashyap appears in a different look after angioplasty |  TeluguBulletin.com

इस बीच उनकी बेटी आलिया कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया है जहां एंजियोप्लास्टी के बाद अनुराग का लुक काफी बदल हुआ नजर आ रहा है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा का एक वीडियो शेयर किया जिसमें अनुराग का चेहरा पूरी तरह से बदला हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में अनुराग गंजे नजर आ रहे हैं और उनके आई ब्रो भी काफी बढ़ी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी उनके इस लुक को देखकर बेहद हैरान हैं। 

आईटी रेड्स से बेअसर अनुराग कश्यप ने शुरू की तापसी के साथ फिल्म की शूटिंग

अनुराग कश्यप के वर्कफ्रेट की बात करें तो हाल ही में उनेहोंने अपनी आने वाली फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग खत्म की है और एंजियोप्लास्टी से पहले वो घर से ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे। बता दें कि अनुराग कश्यप के घर कुछ दिन पहले आईटी की रेड पड़ी थी। आयकर विभाग के छापे एवं तलाशी के दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों की हेराफेरी का पता चला था।

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स (phantom films) कश्यप ने 2011 में शुरू किया था और 2018 में बंद कर दिया गया। इनकम टैक्स विभाग को ये जानकारी मिली थी कि फैंटम फिल्म्स में टैक्स की चोरी हुई है। फैंटम फिल्म्स ने जो पैसा कमाया, उसकी सही जानकारी नहीं दी गई। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जानना चाहता है कि कर चोरी की रकम का बंटवारा कैसे हुआ। इस रकम से क्या-क्या खरीदा गया और कहीं इस रकम को मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए देश के बाहर तो नहीं भेजा गया।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.