Thursday, Apr 09, 2020
anurag-kashyap-s-daughter-is-a-new-social-media-sensation

अनुराग कश्यप की लाडली इस Hot अवतार में आई नजर, पानी में लगाई आग

  • Updated on 6/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा जगत को एक से एक ब्लॉक्बस्टर हिट देने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Anurag kashyap) की बेटी आलिया (Aliyah) आय दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आलिया को सोशल मीडिया सेनसेशन कहना भी गलत नहीं होगा, क्योंकी आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

सोशल मीडिया पर बिकनी में वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिकनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया काफी Hot दिख रही हैं। आपको बता दें आलिया का नाम भी उन सभी स्टार किड्स में शुमार है जिन्होने अपनी खूबसूरती से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।  

कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' का बदल रहा है नाम, सामने आई ये बड़ी वजह

इसी के साथ आपको बता दें कि आलिया कश्यप का नाम सैफ अली खान के बेटे इबराहिम (ibrahim khan) के साथ भी जोड़ा गया था।  वहीं आलिया भी ज्यादा किसी स्टार किड के साथ हैंग आउट करते नहीं दिखती, वह बस इबराहिम और श्री देवी ( Shri devi) की बेटी खुशी (khushi kapoor) के साथ ही नजर आती हैं।

वेब सीरीज 'The office' को लेकर हो रही हैं चर्चाएं, इस मजेदार किरदार में मुकुल आएंगे नजर

रेप की मिल चुकी है धमकी, पिता ने पीएम से की थी शिकायत

अनुराग कश्यप एख बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ एक बेहद ही अच्छे पिता भी हैं। इसलिए वे हमेशा अपनी बेटी की सुरक्षा में चिंतित रहते है। इसका एक उदाहरण ये भी है कि आलिया के सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी मिली थी, और जिन्होंने आलिया को ये धमकी दी वे बीजेपी सपोर्टर्स थे।

 

उस धमकी के बाद अनुराग भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने तुरंत PM नरेंद्र मोदी को ट्विट कर दिया। उसमें उन्होंने लिखा, "डियर नरेंद्र मोदी सर, आपको आपकी जीत पर बहुत बधाई और अपके मैसेज के लिए धन्यवाद। सर मुझे एक बात और बता दीजिए की उ लोगों से कैसे डील करें जो मेरी बेटी को रेप की धमकी दे रहे हैं और वह सभी बीजेपी के सपोर्टर्स हैं।  इसके साथ ही अनुराग ने उस कमेंट का स्क्रीनशोट भी शेयर किया था।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.