Thursday, Sep 23, 2021
-->
anurag-kashyap-summoned-by-mumbai-police-sosnnt

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, कल होगी पूछताछ

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/टिया डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों खूब खुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्देशक पर यौन दुष्कर्म जैसा गंभीर आरोप लगाया था। पायल ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। 

अनुराग की गिरफ्तारी के लिए अब महाराष्ट्र गर्वनर के पास पहुंची पायल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने भेजा समन
वहीं अब इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस ने अनुराग को समन भेजा दिया है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर को गुरुवार सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया है। वहीं हाल ही में अनुराग की गिरफ्तारी के लिए पायल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची थी जहां उनके साथ साथ RPI नेता रामदास अठावले भी मौजूद थे। इसके साथ ही पायल और रामदास ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां पायल ने कहा कि 'मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।' 

बता दें कि अभिनेत्री ने डायरेक्टर अनुराग पर 2013 में यौन दुराचार के कई गंभीर आरोप लगाए है लेकिन इन आरोपों को अनुराग ने बेबुनियाद बतायाअनुराग के खिलाफ लिखी गई शिकायत में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है जिसमें धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को जल्द बुलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.