Monday, Mar 01, 2021
-->
anurag kashyap taunts pm modi over 21 days lockdown

अनुराग कश्यप ने लॉक डाउन को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा-पहले ही बता देते

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Pm Modi) की वजह से देश की मौजूदा हालत की बात करें तो यह समय किसी प्रले से कम नहीं है। ऐसे में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm Narendra modi) ने मंगलवार को रात 8 बजे पूरे देश में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है। यानी कि 24 मार्च रात 12:00 बजे से 21 अप्रैल तक पूरा देश लोग डाउन रहेगा।

क्या देश में कोरोना थर्ड फेज में पहुंच चुका है? ICMR आज देगा जवाब

अनुराग बसु ने पीएम मोदी पर कसा तंज
इस पर एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Basu) ने मोदी पर निशाना साध दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लॉक डॉउन को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें वो पीएम मोदी पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं।उन्होंने लिखा है कि '8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते । चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते । हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या । ठीक है प्रभु।'

क्या कोरोना वायरस हवा में फैलता है? WHO अधिकारी ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी ने दी ये सलह
बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन में यह भी कहा है कि इस लॉक डॉउन को एक तरह का कर्फ्यू ही है समझे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपने-अपने घरों में कैद रहने की भी सलाह दी है।उन्होंने कहा है कि यह 21 दिन हमारे देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है। कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉक डाउन के अलावा हमारे पास और कोई रास्ता नहीं है।ऐसे में अब बॉलीवुड (Bollywood) के कई सेलेब्स मोदी के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह अपने अपने घरों में कैद हो जाएं।

कोरोना का खौफ: 31 मार्च तक दिल्ली बंद, जानें कौन सी सुविधाएं रहेंगी जारी

गुस्से में नजर आए अक्षय कुमार
वहीं जहां एक तरफ महामारी कोयना वायरस से बचने के लिए पूरी दुनिया हर संभव कोशिश कर रही है वहीं हमारे देश में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कई लोगों ने तो खुद को घर में कैद कर लिया है लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो लॉक डॉउन के समय सड़कों पर घूमते नजर आए रहे हैं।

कोरोना को हराने के लिए एकजुट हुए ये दिग्गज नेता, देशवासियों से की ये अपील

ऐसे में अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का इन लोगों पर जमकर गुस्सा फूटा है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह ऐसे लोगों की जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि जो लोग इस वक्त लापरवाही बरत रहे हैं वह लोग खुद की जिंदगी के साथ-साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। 

यहां पढ़ें कोरोना के जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें 

क्या है कोरोना वायरस? जानें, बीमारी के कारण, लक्षण व समाधान

इन आयुर्वेदिक उपायों का करें इस्तेमाल, नहीं आएगा Coronavirus पास 

coronavirus: 5 दिन में दिखे ये लक्षण तो जरूर कराएं जांच 

यदि आपका है यह Blood Group तो जल्द हो सकते हैं कोरोना वायरस के शिकार 

कोरोना वायरस: जिम बंद हुए हैं एक्सरसाइज नहीं, 'वर्क फ्रॉम होम' की जगह करें 'वर्कआऊट फ्रॉम होम' 

Coronavirus को रखना है दूर तो डाइट में शामिल करें ये 7 चीजें 

कोरोना वायरस : मास्क के इस्तेमाल में भी बरतें सावधानियां, ऐसे करें यूज 

कोरोना वायरस से जुड़े ये हैं कुछ खास मिथक और उनके जवाब 

मिल गया Coronavirus का इलाज! जल्द ठीक हो सकेंगे सभी संक्रमित

comments

.
.
.
.
.