Wednesday, Dec 08, 2021
-->
anurag-kashyap-will-look-the-production-of-hrithik-roshan-super-30

विकास बहल को 'सुपर 30' से निकालने के बाद उनके ही दोस्त संभालेंगे फिल्म की कमान

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30‘ को लेकर एक खास खबर सामने आई है। फिल्म के निर्देशक विकास बहल पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था। वहीं अब बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की कमान मशहूर अनुराग कश्यप के हाथों में सौंप दी है।

बता दें कि विकास बहल और अनुराग कश्यप एक समय में बिजनेस पार्टनर थे और दोनों की दोस्ती भी काफी गेहरी थी। वहीं विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद बॉलीवुड में से कई सितारों ने विकास बहल से दूरियां बना ली हैं। इनमें से एक नाम उनके करीबी दोस्त अनुराग कश्यप का भी है। दरअसल, हुआ ये कि जिस महिला ने जब विकास पर आरोप लगाए तब अनुराग कश्यप ने भी विकास का विरोध किया था। 

पूनम पांडे ने बिकनी पहनकर दिखाए Hot मूव्स, Video हुआ वायरल

वहीं उस वक्त तो विकास चुप थे, लेकिन बाद में उन्होंने अनुराग और को नोटिस भी भेजा। विकास का कहना था कि ये सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए अनुराग कश्यप ने किया है।

इतना ही नहीं सूत्रों के मुताबिक पता चला था कि व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर निकाल दिया गया था, जो कि अमेजन प्राइम के लिए बनाया जा रहा था। बता दें कि इस प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु, राजीव और विकास की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था। लेकिन व‍िकास बहल से अमेजॅान ने पल्ला झाड़ लिया था।

Video: अपनी बेटी की दूसरी शादी के जश्न में जमकर झूमे रजनीकांत

यही नहीं 'सुपर 30" में विकास के साथ काम कर रहे सुपरस्टार रितिक रोशन ने भी उनसे दूरी बना ली थी। इस पूरे मामले पर पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिर कंगना रनौत और सोनम कपूर ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विकास का विरोध किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.