Monday, Mar 01, 2021
-->

सुपर स्टारडम के अनुभव से तो अभी दूर हूं: अनुष्का

  • Updated on 3/27/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के सबसे सफल युवा सितारों में अनुष्का शर्मा का नाम भले ही शुमार हो लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि जिस तरह शाहरुख और सलमान अपने स्टारडम को संभालते हैं वह सोच भी नहीं सकतीं कि ऐसा कभी वह कर सकती हैं।

ये बड़ी कंपनी बढ़ाएगी कपिल शर्मा की मुसीबतें

शाहरुख के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने आमिर के साथ फिल्म ‘पीके’ और सलमान के साथ पिछले साल ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ में अभिनय किया है। अनुष्का ने कहा कि उन्हें अभी सुपर स्टारडम हासिल नहीं हुआ है लेकिन उनके पास जो कुछ भी है उससे उन्हें डर लगता है। 

उन्होंने कहा, ‘मैं कई बार इसके बारे में सोचती हूं और डर जाती हूं। मैंने अभी सलमान, शाहरुख और आमिर की तरह सुपर स्टारडम का अनुभव नहीं किया है। लेकिन यह मेरा स्टारडम भी अपनी सोच गड़बड़ कर सकता है, उनके बारे में तो भूल ही जाईए कि उन्हें किसका सामना करना पड़ता होगा।’

सिंगर अभिजीत के विवादित सुर, तीनों खानों को कहा...

अनुष्का ने बताया, ‘मैं इसे नहीं संभाल सकती। जिस तरह से सलमान, शाहरूख अपने स्टारडम को संभालते हैं वह एक योग्यता है।’ अनुष्का की फिल्म फिल्लौरी हाल ही में रिलीज हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.