Monday, Mar 01, 2021
-->

अफवाहों पर निकला अनुष्का का गुस्सा, मीडिया को सुनाई खरी-खोटी

  • Updated on 2/11/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। अनुष्का उनकी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली का पैसा लगे होने की खबरों से नाराज हैं।

खबरें थीं कि अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में विराट ने पैसा लगाया है। अनुष्का ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि फिल्म ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर के अंतर्गत बनी है। उनके बैनर के अलावा ‘फॉक्स स्टार स्टूडियोज’ ने फिल्म में निवेश किया है।

25 सालों में पहली बार साथ आए शाहरुख और आमिर, देखें तस्वीर

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक नाराजगी भरा पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था कि फिल्म ’फिल्लौरी’ का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। इसके अलावा कोई भी दावा करने वाले टीवी चैनल्स, अखबार, वेबसाइट कृपया तथ्यों की जांच कर लें। पत्रकारिता के काम को जिम्मेदारी के साथ निभाएं और कुछ शर्म करें।

अनुष्का ने कहा कि इस तरह की खबरें उनकी सालों की कड़ी मेहनत खराब करके उन्हें नकार देती हैं। अनुष्का का कहना है कि वो अपनी फिल्म से जुड़े मामले निबटाने में सक्षम हैं। फिल्म में अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.