Tuesday, Nov 29, 2022
-->
anushka sharma and virat kohli break silence as vamika''''s pics go viral sosnnt

Vamika की फोटो लीक होने को पर बुरी तरह भड़के Anushka और विराट, लोगों से कही ये बात

  • Updated on 1/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) की बेटी वामिका की पहली झलक लोगों के सामने आ गई है। दरअसल, भारत और साउथ अफ्रीका की मैच के दौरान वामिका की पहली झलक कैमरे में कैद हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वामिका की फोटो लीक होने को पर बुरी तरह भड़के Anushka और विराट
वीडियो में मां संग वामिका पापा विराट के 50 रन बनाने पर चीयर करती हुई दिखाई दी। वहीं वामिका की पहली झलक देख फैंस खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन अनुष्का और विराट इससे बेहद नाराज हैं। 

थोड़े देर पहले विरुष्का ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि 'हमें पता चला है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और उसके बाद सब जगह शेयर की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हमारे ऊपर ही है। मामले पर हमारा रुख और अनुरोध एक समान है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.