Sunday, Nov 28, 2021
-->
anushka sharma bodyguard fees sosnnt

अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की है इतनी सैलरी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

  • Updated on 7/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का आम लोगों के बीच निकलना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसे में सितारों को अपनी पर्सनल लाइफ के लिए कड़ी सुरक्षा की जरूरत होती है, जिसपर वह लाखों पैसे खर्च करते हैं। जी हां, कई बड़े सेलेब्स अपने बॉडीगार्ड को मोटी सैलेरी देते हैं, जो हर कदम पर आपके चहेते सितारे की हिफाजत के लिए तत्पर रहते हैं। वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) का भी नाम शामिल है जो अपने पर्सनल बॉडीगार्ड (anushka sharma bodyguard) को तगड़ी फीस देती हैं। 

PHOTOS: अनुष्का शर्मा के साथ हमेशा नजर आने वाले बॉडीगार्ड की सैलरी जानकार  हैरान हो सकते हैं आप!

बता दें कि अनुष्का का एक पर्सनल बॉडीगार्ड है जिसका ना सोनू है। कई मौकों पर सोनू को अनुष्का की सुरक्षा करते हुए देखा गया है। सोनू हर वक्त अनुष्का के साथ साये की तरह रहते हैं। वैसे तो सोनू का पूरा नाम प्रकाश सिंह हैं लेकिन अनुष्का उन्हें प्यार से सोनू कहकर बुलाती हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड सोनू को सालाना 1.2 करोड़ रुपये सैलरी देती हैं। जी हां, सोनू की सलाना फीस 1.2 करोड़ रुपये हैं यानी अनुष्का हर महीने 10 लाख रुपये सोनू को सैलरी के देती हैं। बता दें कि शादी से पहले से ही सोनू अनुष्का के लिए काम करते आ रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्ट्रेस ने लिया यह बड़ा फैसला

बता दें कि वामिका के जन्म के बाद अनुष्का ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने बताया कि वह अब अपना सारा वक्त बेटी वामिका की देखभाल में लगाना चाहती हैं। उन्होने कहा कि 'जैसा कि डॉक्टर्स और वैज्ञानिक भारत में कोरोना की तीसरी लहर आने की बात कर रहे हैं जो बच्चों के लिए ज्यादा खतरनाक बताई जा रही है। ऐसे में मैं इस वक्त अपनी बेटी के साथ सावधानी बरतना चाहती हूं और  फिलहाल किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हूं।' अनुष्का ने यह भी कहा कि 'मैं नहीं चाहती कि किसी भी तरह से मेरे काम का असर मेरी बेटी वामिका पर पड़े, इसलिए मैं इस साल शूटिंग पर नहीं जाऊंगी।' बता दें कि आखिरी बार अनुष्का साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.