Wednesday, Feb 01, 2023
-->
anushka-sharma-debut-in-direction

अब डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाएंगी अनुष्का शर्मा, कैसी होगी फिल्म?

  • Updated on 4/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (rab ne bana di jodi) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) ने ‘बैंड बाजा बारात’ (band baja baarat) , ‘एनएच 10’ (nh10), ‘पीके’ (pk), ‘सुल्तान’ (sultan) जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। अपने करियर के 10 सालों में उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। वहीं अब खबर आ रही है कि वो बहुत जल्द डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाने वाली हैं। 

जी हां, सूत्रों के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और यह बहुत जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। इसके साथ ही वो इस फिल्म में अहम रोल मों भी नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट को लेकj अनुष्का की तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

B'day Special: बोल्ड वीडियोज पोस्ट करके सुर्खियों में रहती हैं पूनम पांडे

बता दें कि अनुष्का की आखिरी फिल्म 'जीरो' (zero) पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें अनुष्का ने अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत की थी। बताया गया था कि फिल्म में अनुष्का को अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। अनुष्का फिल्म में एक खतरनाक बीमारी से गुजर रही हैं जिसका नाम 'सेरेब्रल पाल्सी' है। इस बीमारी में इंसान किसी चीज को पकड़ने तथा चलने में असमर्थ होता है।

अनुष्का ने इस किरदार में ढ़लने के लिए ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट ने मुझे यह समझाया कि उनके किरदार को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

बदला की सक्सेस को लेकर अमिताभ बच्चन ने जताई कुछ इस तरह से नाराजगी

अनुष्का ने आगे बताया कि 'मैं इस किरदार को काफी अच्छे से करना चाहती थी इस वजह से मैंने 2 प्रोफेशनल ट्रेनर की मदद भी ली। मैंने व्हीलचेयर पर भी वक्त बिताया। मैं यह समझती थी कि यह किरदार को जीने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.